scriptमारपीट कर युवक पर कार चढ़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

मारपीट कर युवक पर कार चढ़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर युवक पर कार चढ़ाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरMay 25, 2024 / 09:00 pm

Lalit Tiwari

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर युवक पर कार चढ़ाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेश यादव (28) धोलीवालों की ढाणी गोविन्दपुरा सांगानेर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके कब्जे से मारपीट करने के लिए काम में लिया गया पाइप बरामद कर लिया। आरोपी सरेराह मारपीट कर गुण्डागर्दी में नाम कमाना चाहता है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में मारपीट व चोरी के प्रकरण दर्ज होकर चालान हो चुके है।
यह था मामला
पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी अमित शर्मा ने रिपोर्ट दी। उसका भाई जय शर्मा 26 अप्रेल को रात 11 बजे अपने ससुर से मिलकर मानसरोवर से घर वाटिका रोड पर आ रहा था। जब वह मीना चौक वाटिका रोड पर पहुंचा तो एक कार सवार व्यक्ति ने उसे हाथ देकर रोका और गाड़ी से उतरकर उसके साथ लोहे के पाइप से मारपीट कर घायल कर दिया और उसके उपर कार को चढ़ा दिया। लोगों की आवाज सुनकर आरोपी कार लेकर भाग गया।
सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम
थानाप्रभारी पूनम चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। इसमें एक कार चालक पीड़ित जय शर्मा पर जानलेवा हमला करते हुए कार को चढ़ाकर उसके उपर से कार ले जाता दिखाई दे रहा था। दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से कार बरामद कर ली।

Hindi News/ Jaipur / मारपीट कर युवक पर कार चढ़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो