scriptThe criminal roaming around with weapons and planning to commit a crim | हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को दबोचा | Patrika News

हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को दबोचा

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2024 06:30:54 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जयपुर। डीएसटी टीम और जालूपुरा थाना पुलिस ने हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है।

हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को दबोचा
हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को दबोचा
जयपुर। डीएसटी टीम और जालूपुरा थाना पुलिस ने हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद किया है।
डीसीपी (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि ऑपरेशन आग के तहत अवैध हथियार रखने वाली गैंग के सदस्यों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि खन्ना पार्क के गेट के पास जालूपुरा में हथियार के लेकर एक बदमाश घूम रहा है और कोई वारदात करने की फिराक में है। इस पर डीएसटी थानाप्रभारी दिलीप सोनी, जालूपुरा थानाधिकारी अंतिम शर्मा के निर्देशन में टीम का गठन किया गया। टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अभिषेक पालीवाल हसनपुरा सी सदर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि वह देशी कट्टा कहां से लाया था और कितने रुपए में लाया था। इसके साथ ही पुलिस उसके आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो