scriptभरतपुर में फिर सक्रिय हुआ कच्छा बनियान गिरोह! अब युवक को मारी गोली | The raw vest gang got active again in Bharatpur Now the young man shot | Patrika News
जयपुर

भरतपुर में फिर सक्रिय हुआ कच्छा बनियान गिरोह! अब युवक को मारी गोली

पुलिस कर रही गश्त फिर भी लगातार हो रही वारदातें

जयपुरJul 19, 2019 / 11:39 am

HIMANSHU SHARMA

जयपुर
भरतपुर (Bhartpur) जिले में एक बार फिर कच्छा बनियान गिरोह सक्रिय हो गया है। देर रात एक बार फिर गिरोह ने सदस्यों ने छत पर सो रहे एक एक युवक को गोली मार उसे घायल कर दिया। भरतपुर एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि घटना चिकसाना थाने के गांव नगला खोरा की है जहां पर देर रात अपने घर में छत पर सो रहे युवक को जगाकर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से यवुक देशराज गंभीर घायल हो गया।
घटना के बाद स्थानीय लोग घायल को निजी वाहन से एक निजी अस्पताल में लेकर आए लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रैफर कर दिया। जिस पर परिजन उसे शहर के कुम्हेर रोड स्थित दूसरे निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर इलाज के दौरान मौत (murder)हो गई।
लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात बदमाश देशराज के मकान में आए। जिनके आने की आवाज सुनकर वह जाग गया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद अन्य लोग भी जाग गए जिससे बदमाश खेतों के रास्ते भाग निकले।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में बदमाशों की तलाश की और जिले में नाकाबंदी करवाई लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस का मानना है कि जिले में इन दिनों लगातार इस तरह की वारदात हो रही है जिसमें कच्चा बनियान गिरोह का हाथ बताया गया है। इसी तरह की घटना थाना उद्योगनगर के गांव जघीना व भवनुपरा में गत 6 जुलाई की रात को हुई थीं जिसमें ऐसे ही गिरोन ने चार मकानों में धावा बोला और परिजनों से मारपीट कर लाखों रुपए के जेवरात लूट कर भाग गए।
गांव जघीना में वृद्ध मानसिंह हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी दूसरे दिन उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी तरह की अन्य घटना चिकसाना थाने के गांव नगला नाऊ में भी दो स्थानों पर हुई थी। जिसमें इसी तरह के गिरोह ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और महिलाओं से मारपीट की। इसमें दो महिलाओ को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया था।

Home / Jaipur / भरतपुर में फिर सक्रिय हुआ कच्छा बनियान गिरोह! अब युवक को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो