scriptआईएएस अफसर को हनीट्रेप में फंसाने की धमकी, डेढ़ करोड़ रुपए मांगने का आरोप, केस दर्ज | Threat to honeytrap IAS officer, allegation of demanding Rs 1.5 crore, case registered | Patrika News
जयपुर

आईएएस अफसर को हनीट्रेप में फंसाने की धमकी, डेढ़ करोड़ रुपए मांगने का आरोप, केस दर्ज

अब उस महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया है और अब वह शादी करने का दबाव बना रही है और ऐसा नहीं करने पर एक करोड़ पचास लाख रुपए की मांग कर रही है।

जयपुरSep 07, 2023 / 02:04 pm

JAYANT SHARMA

fir_registered_in_up_against_mp_police_officers.jpg
जयपुर
जयपुर के मुहाना थाना इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। एक आईएएस अफसर से एक महिला ने डेढ़ करोड़ रुपए की मांग की है। अफसर का आरोप है कि उन्हें हनी ट्रेप में फंसाया जा रहा है। उधर महिला का कहना है कि पहले उसने केस दर्ज कराया था, उसके बाद अफसर ने केस दर्ज कराया है। उधर पुलिस ने कहा कि दोनो केस की जांच कर रहे हैं। जिस आईएएस के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है, उन्होनें अभी दो सप्ताह पहले ही एक आईपीएस अफसर से कोर्ट मैरिज की है।
मुहाना पुलिस ने बताया कि आईएएस युवराज मरमट ने एफआईआर दर्ज कराई है। उनका कहना है कि वे दिल्ली में कुछ समय रहे ऐसे में वहां रहने वाली एक महिला से दोस्ती हो गई, फिर फोन पर भी बातचीत होने लगी। अब उस महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया है और अब वह शादी करने का दबाव बना रही है और ऐसा नहीं करने पर एक करोड़ पचास लाख रुपए की मांग कर रही है।
युवराज साल 2022 बैच के अफसर हैं। वे सवाई माधोपुर जिले के मूल निवासी हैं। उनको छत्तीसगढ़ कैडर मिला और वहां वे डिप्टी कलक्टर लगे। जयपुर में भी उनका घर है। पिछले महीने जयपुर आए थे उसके बाद विवाद बढ़ा और अब उन्होनें ये केस मुहाना थाने में दर्ज कराया है। हाल ही में आईएएस युवराज ने तेलांगना कैडर की आईपीएस पी मोनिका से कोर्ट मैरिज की है। दोनो के फोटोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हुए थे। दूसरे पक्ष ने भी आरोप लगाए हैं। पुलिस दोनो मामले की जांच कर रही है।
https://youtu.be/VceH-ScRjKQ

Hindi News/ Jaipur / आईएएस अफसर को हनीट्रेप में फंसाने की धमकी, डेढ़ करोड़ रुपए मांगने का आरोप, केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो