scriptटीकाराम जूली के गनमैन की मौत, कार हादसे में बचा तो दूसरे दिन फिर हुआ ऐसा.. | Tikaram Julie's gunman died, he had survived a car accident at night, but the same thing happened again the next day.. | Patrika News
जयपुर

टीकाराम जूली के गनमैन की मौत, कार हादसे में बचा तो दूसरे दिन फिर हुआ ऐसा..

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन की मौत हो गई है।

जयपुरJun 08, 2024 / 10:28 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के गनमैन की मौत हो गई है। गनमैन की मौत तब नहीं हुई जब वह जूली के साथ थे और कार हादसे का शिकार हुए। लेकिन दूसरे दिन एक छोटे से हादसे ने उनकी जान ले ली। बता दें कि 5 जून की रात को जूली का दौसा के भांडारेज के पास एक्सीडेंट हुआ था। उनकी कार के सामने नील गाय आ गई। नील गाय जूली की कार के साइड में टकराई। कार के एयरबैग खुल गए। इसमें जूली के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। गनमैन सुरेंद्र साथ में था, लेकिन उसे कोई चोट तब नहीं आई।
उसके बाद गनमैन जूली के साथ जयपुर आ गया। दूसरे दिन गनमैन मेट्रोमास अस्पताल में दिखाने के लिए गए थे। डॉक्टर को दिखाकर जब सुरेंद्र वापस आ रहे थे तब उनकी स्कूटी हादसे का शिकार हो गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कल रात को सुरेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सुरेंद्र मालखेड़ा के बंदीपुरा का रहने वाले थे। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद शव को गांव ले जाया जाएगा। वहीं गनमैन की मौत की सूचना मिलने पर जूली ने संवेदना व्यक्त की है।

Hindi News/ Jaipur / टीकाराम जूली के गनमैन की मौत, कार हादसे में बचा तो दूसरे दिन फिर हुआ ऐसा..

ट्रेंडिंग वीडियो