scriptAaj Ka Rashifal : उत्तराषाढा नक्षत्र और वैधृति योग के साथ आया सावन, ये लोग बने भाग्यवान | Today Horoscope 06 July 2020 Ka Rashifal | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal : उत्तराषाढा नक्षत्र और वैधृति योग के साथ आया सावन, ये लोग बने भाग्यवान

आज रात 11 बजकर 12 मिनट तक उत्तराषाढा नक्षत्र रहेगा। इसके साथ ही रात 9 बजकर 34 मिनट तक वैधृति योग भी रहेगा। उत्तराषाढा नक्षत्र और वैधृति योग का यह संयोग लोगों को भाग्यवान बना रहा है.

जयपुरJul 06, 2020 / 05:53 am

deepak deewan

Today Horoscope 06 July 2020 Ka Rashifal

Today Horoscope 06 July 2020 Ka Rashifal

जयपुर.
06 जुलाई को सावन माह के कृष्ण पक्ष की उदया तिथि प्रतिपदा और सोमवार का दिन है। इसी के साथ सावन माह की शुरुआत हो रही है जोकि 3 अगस्त तक रहेगा. आज रात 11 बजकर 12 मिनट तक उत्तराषाढा नक्षत्र रहेगा। इसके साथ ही रात 9 बजकर 34 मिनट तक वैधृति योग भी रहेगा। उत्तराषाढा नक्षत्र और वैधृति योग का यह संयोग लोगों को भाग्यवान बना रहा है.
मेष
आज काम की अधिकता अधिक रहेगी। कारोबार में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। नौकरी में अधीनस्थों के असहयोग का सामना करना पड़ सकता है पर सेहत अच्छी रहेगी। जीवनसाथी सहयोगी बना रहेगा जबकि प्रेमी—प्रेमिका के साथ मुलाकात हो सकती है।
वृष
आज सारे कमो में सफलता मिलेगी। कारोबार में कोई नई शुरूआत कर सकते हैं, नौकरीपेशा लोगों के लिए भी दिन ठीक है। प्रेम संबंध में समय कुछ कम करने की जरूरत है, जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।
मिथुन
आज के दिन आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। कारोबार में विशेषज्ञों से मदद लेंगे। नौकरी में भी अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ खुशी बांटेंगे जबकि प्रेम संबंधों में ग़लतफहमी उत्पन्न हो सकती है। आज सेहत पर ध्यान दे।
कर्क
आज बड़ो का सहयोग मिलेगा। कारोबार में कोई बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में भी कोई उलझन रहेगी। जीवनसाथी से संबंध अच्छे बनेंगे पर प्रेमी—प्रेमिका पर आज ज्यादा ध्यान नहीं देंगे।
सिंह
आज कारोबार में कुछ नुकसान हो सकता है जिससे मन परेशान रहेगा। नौकरी में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा जबकि प्रेमी—प्रेमिका के साथ कोई मतभेद हो सकता है। आज सेहत गड़बड़ हो सकती है।
कन्या
आज कारोबार में मन नहीं लगने से कोई बड़ी दिक्कत आ सकती है। लापरवाही से बचे। नौकरी में आज काम में उलझे रहेंगे। जीवनसाथी भरपूर सहयोग देगा और प्रेमी—प्रेमिका के साथ भी रिश्ते मधुर होंगे।
तुला
कारोबार में अधीनस्थों की भरपूर सहायता मिलेगी। नौकरी में आपिफस का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी का कार्यो में सहयोग रहेगा, प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्ते मधुर होंगे। आज के दिन कोई बड़े लाभ के योग हैं।
वृश्चिक
कारोबार में कोई नया काम को शुरू कर सकते है, पुराने निवेश के संबंध में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में भी पदोन्नति के योग हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा जबकि प्रेमी—प्रेमिका के साथ समय बिताने से रिश्ते मधुर होंगे।
धनु
व्यापार में धनलाभ से परिजन खुश होंगे। नौकरी में अधीनस्थों की मदद लेंगे। दांपत्य जीवन में सहयोग मिलेगा, प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्तो में भी मधुरता आएगी। सेहत अच्छी रहेगी।

मकर
आज के दिन पुराने निवेश से फायदा मिलेगा। ऑफिस का माहौल खुशनुमा रहेगा। कारोबार में कुछ ज्यादा काम मिल सकता है। जीवनसाथी से कुछ विवाद हो सकता है जबकि प्रेम संबंध मधुर होंगे।
कुंभ
कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा है। ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। जीवनसाथी से रिश्तों में मधुरता आएगी, प्रेम जीवन में भी पुराने मतभेद खत्म होंगे।
मीन
कारोबार के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में आज काम में मन लगेगा। पदौन्नति के संबंध में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी और प्रेमी—प्रेमिका के साथ रिश्ते मधुर बनेंगे।

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal : उत्तराषाढा नक्षत्र और वैधृति योग के साथ आया सावन, ये लोग बने भाग्यवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो