scriptयमदूत बनकर आया ट्रक, जोरदार टक्कर के बाद कई टुकड़ों में बिखरा शव, घर में मचा कोहराम | Truck Collision: Accident On Jaipur-Ajmer National Highway, Chaos In House | Patrika News
जयपुर

यमदूत बनकर आया ट्रक, जोरदार टक्कर के बाद कई टुकड़ों में बिखरा शव, घर में मचा कोहराम

हादसा इतना भीषण था कि ट्रक की चपेट में आए यात्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद बड़ी संया में लोग एकत्र हो गए लेकिन क्षत-विक्षत शव देखकर लोग सहम गए।

जयपुरApr 17, 2024 / 12:48 pm

Akshita Deora

Road Accident: जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह दूदू थाना इलाके में दांतरी बस स्टैंड के पास बस का इंतजार कर रहे एक यात्री को यमदूत बनकर आए ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक की चपेट में आए यात्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद बड़ी संया में लोग एकत्र हो गए लेकिन क्षत-विक्षत शव देखकर लोग सहम गए। लोगों ने बताया कि हादसे के बाद शव कई हिस्सों में बंटकर सड़क पर बिखर गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जानकारी के अनुसार जाटों का मोहल्ला, सिरोहीकलां थाना नरैना निवासी रामेश्वर (48) पुत्र मिश्रीलाल जाट दूदू आने के लिए दांतरी बस स्टैंड के पास सड़क किनारे खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा था। इस दौरान अजमेर से जयपुर की तरफ तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे रामेश्वर लाल जाट की मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के भतीजे राजेश जैवल्या ने दूदू थाने में दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है। मृतक रामेश्वर लाल चार बेटियां व एक बेटा है। जब परिजनों को घटना का पता चला तो घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोग मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे।

Home / Jaipur / यमदूत बनकर आया ट्रक, जोरदार टक्कर के बाद कई टुकड़ों में बिखरा शव, घर में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो