scriptपाला रोड पर दो गुटों में मारपीट, चले लठ, पांच घायल | Two factions clash, moved rod, five injured | Patrika News
जयपुर

पाला रोड पर दो गुटों में मारपीट, चले लठ, पांच घायल

टैम्पो चालक एवं सब्जी विक्रेता में हुआ विवाद

जयपुरDec 04, 2016 / 08:58 pm

Ashish vajpayee

Two factions clash, moved rod, five injured

Two factions clash, moved rod, five injured

कोतवाली थाना क्षेत्र के पाला रोड पर रविवार दोपहर टैम्पो के आगे सब्जी की दुकान लगाने की बात को लेकर टैम्पो चालक एवं सब्जी विक्रेता के गुट आपस में भिड़ गए, जिससे पांच जने घायल हो गए,जिन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार टैम्पो चालक मकरानीवाड़ा निवासी सिकंदर पुत्र रफीक मोहम्मद ने इमरान, मुन्ना एवं सलमान के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार दोपहर 12:30 बजे सिकंदर पाला सब्जी मण्डी के बाहर टैम्पो लेकर खड़ा था तभी वहां इमरान, मुन्ना एवं सलमान आ गए और सब्जी बेचने लगे।
इस पर टैम्पो चालक ने आगे से हटने के लिए कहा। इस पर आरोपितों ने गाली गलौच शुरू कर दी और झगड़े पर उतारू हो गए। इस पर बिगड़ी बात पर तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। दूसरी ओर जामा मस्जिद कॉम्पलेक्स निवासी मुन्ना खान पुत्र नूर मोहम्मद ने मकरानीवाड़ा निवासी कालू, सलीम, जावेद, समीर खान सहित सात जनों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार मुन्ना ठेला गाड़ी लगाकर सब्जी बेच रहा था। तभी कालू आया और ठेलागाड़ी हटाने को कहने लगा। इस पर मुन्ना ने विरोध किया तो आरोपितों ने लट्ठ एवं लात-घूसों से मारपीट शुरू कर दी। इसमें वह घायल हो गया। वारदात में घायल हुए सलीम, साबीर, अबरार, सद्दाम एवं सिकंदर को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
कुछ देर के लिए मची अफरा तफरी


शहर के बीचों बीच जैसे ही लट्ठ एवं लात घूसे चलते दिखाई पड़े, एक बारगी कुछ देर के लिए इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। क्षेत्र के कुछ लोगों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद कोतवाली पहुंचे दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।

Home / Jaipur / पाला रोड पर दो गुटों में मारपीट, चले लठ, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो