scriptदो नकबजन गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्व | Two nakabjan arrested, minor arrested | Patrika News
जयपुर

दो नकबजन गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्व

चोरी किया गया सामान बरामद

जयपुरJul 28, 2021 / 10:33 pm

Lalit Tiwari

दो नकबजन गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्व

दो नकबजन गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्व

रामनगरिया पुलिस ने बुधवार को दो नकबजनों को पकड़ा हैं। वहीं पुलिस ने एक नाबालिग को निरुद्ध किया हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने नकबजनी व चोरी की पांच वारदात कबूल की हैं।
पुलिस उपायुक्त पूर्व प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि २३ जुलाई को परिवादी जतिन शाह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 22 जुलाई, 2021 को मेरे मकान नम्बर ए-192, गली नम्बर-६ रामनगरिया जगतपुरा में चोर ताले तोड़कर दो लेडीज पर्स, पांच घंड़ी, एक जेन्ट्स पर्स, एलईडी केबल, कुछ कपड़े, कॉस्मेटिक आइटम, ब्लूटूथ स्पीकर, पानी की एक सबमर्सिबल मोटर चोरी हो गई। 10 जुलाई को परिवादी चन्द्रेश अग्रवाल ने रिपोर्ट दी कि मेरे रामनगरिया जगतपुरा मकान से नौ जुलाई की रात को चोर ताला तोड़कर करीब 28 हजार नकद, सोने की अंगूठी चार नग, सोने के कानों के 3 नग, चांदी के सिक्के करीब 35 नग, कुन्दन के सैट 1 नग, चांदी की मूर्ति 1 नग, चांदी की पायजेब 3 नग, चांदी की अंगूठी 4 नग, चांदी की चेन १ नग, चांदी की कण 1 नग सामान चोरी कर ले गए। पुलिस टीम ने जांच कर आरोपी कालू बैरवा और मंजूर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।
इस तरह की वारदात-
पुलिस पूछताछ में कालू बैरवा ने बताया कि 9 जुलाई को उसने साथी मंजूर अंसारी और एक विधि से संघर्षरत साथी के साथ मिलकर रामनगरिया जगतपुरा में नकबजनी की वारदात की थी। वहां से सोने चांदी के आईटम और नगद रुपए चोरी कर लिए। इसी तरह 22 जुलाई को उसने इन्ही साथियों के साथ मिलकर रामनगरिया जगतपुरा में भी चोरी की। कालू और मंजूर ने जून 2020 को मालपुरा गेट से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कालू ने मंजूर के साथ मिलकर वर्ष 2017 में शिप्रापथ थाना क्षेत्र में करीब 10 लाख अनुमानित रकम के सोने चांदी और नकदी रुपयों की नकबजनी की वारदात को अंजाम दिया। कालू ने मंजूर के साथ 200 फीट बाईपास से एक लैपटॉप भी चोरी किया था।

Home / Jaipur / दो नकबजन गिरफ्तार, नाबालिग को किया निरुद्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो