scriptजयपुर से बड़ी खबर— छात्रा की हत्या के बाद अब दो किशोरियां लापता, पूरे शहर में तलाश | two teenager girls missing from Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर से बड़ी खबर— छात्रा की हत्या के बाद अब दो किशोरियां लापता, पूरे शहर में तलाश

परिजनों का आरोप है कि कोई अपने साथ ले गया। उनकी तलाश की जा रही है। भट्टा बस्ती इलाके से ही गुड्डी नाम की एक अन्य युवती भी लापता है। इस बारे में भट्टा बस्ती पुलिस ने मिसिंग दर्ज की है।

जयपुरSep 27, 2020 / 11:59 am

JAYANT SHARMA

missing_2019328_16536_28_03_2019.jpg

गलत पता और मोबाइल नंबर दर्ज करा हुए फरार

जयपुर
युवतियों और किशोरियों संबधी अपराध जयपुर शहर में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को दिन दहाड़े बीच सड़क एक कॉलेज छात्रा की जघन्य हत्या के बाद हत्यारे को दबोचकर पुलिस ने राहत की कुछ सांस ली ही थी कि इसके कुछ समय के बाद ही जयपुर शहर से दो किशोरियां लापता हो गई। दोनो की तलाश पूरे शहर में की जा रही है। आसपस के पुलिस थानों में उनकी फोटोज भी भेजी गई है ताकि अगर पुलिस दोनो को तलाश कर सके।
उधर लापता किशोरियों के परिजनों का हाल बेहाल है। दरअसल दोनो किशोरियां अस्पताल जाने का नाम लेकर घर से निकली थीं न तो अस्पताल ही पहुंची और न ही वापस घर लौटीं। परिवार के लोगों को जब काफी इंतजार के बाद भी दोनो की खबर नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। भट्टा बस्ती पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई है। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार नाजमीन और सन्ना अपनी एक अन्य रिश्तेदार महिला के साथ कांवटिया अस्पताल जाने की कहकर घर से निकली थीं। लेकिन अस्पताल भी नहीं पहुंची और घर भी नहीं आई।
परिजनों का आरोप है कि तीनों को कोई अपने साथ ले गया। उनकी तलाश की जा रही है। भट्टा बस्ती इलाके से ही गुड्डी नाम की एक अन्य युवती भी लापता है। इस बारे में भट्टा बस्ती पुलिस ने मिसिंग दर्ज की है।

Home / Jaipur / जयपुर से बड़ी खबर— छात्रा की हत्या के बाद अब दो किशोरियां लापता, पूरे शहर में तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो