scriptWeekly rashifal – व्यापार के लिए बहुत अच्छे रहेंगे ये सात दिन, प्यार भी बढ़ेगा | Weekly Horoscope 13 July To 19 July 2020 | Patrika News
जयपुर

Weekly rashifal – व्यापार के लिए बहुत अच्छे रहेंगे ये सात दिन, प्यार भी बढ़ेगा

13 जुलाई से 19 जुलाई का समय व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। इन सात दिनों में अपने कारोबार से जितना अधिकतम लाभ हो सके, उतना उठा लें। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि सप्ताह शुरू होने के पहले ही 12 जुलाई को बुध ने मार्गी होकर बिजनेस में लाभ की राह प्रशस्त कर दी है। प्रेम जीवन के लिए भी यह सप्ताह शुभ साबित होगा।

जयपुरJul 12, 2020 / 10:31 pm

deepak deewan

Weekly Horoscope 13 July To 19 July 2020

Weekly Horoscope 13 July To 19 July 2020

जयपुर.
13 जुलाई से 19 जुलाई का समय व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। इन सात दिनों में अपने कारोबार से जितना अधिकतम लाभ हो सके, उतना उठा लें। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि सप्ताह शुरू होने के पहले ही 12 जुलाई को बुध ने मार्गी होकर बिजनेस में लाभ की राह प्रशस्त कर दी है। प्रेम जीवन के लिए भी यह सप्ताह शुभ साबित होगा।
मेष राशि: इस सप्ताह आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी। हालांकि कारोबार में निवेश करते समय सोचसमझ कर, बड़ों की सलाह लेकर निर्णय लें। पारिवारिक जीवन में भरपूर प्रेम की प्राप्ति होगी लेकिन प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह प्रतिकूल रहने वाला है।
वृषभ राशि: आर्थिक हानि होने की आशंका है। कारोबार और नौकरी में आपको अपने हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा। दांपत्य जीवन में कुछ समस्याओं से सामना करना पड़ सकता है परंतु प्रेमी—प्रेमिका के साथ अच्छा समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे।
मिथुन राशि: इस सप्ताह आपको कारोबार में आमदनी में वृद्धि होने के योग बने हैं। नौकरी में अपने सहकर्मियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन के लिए समय थोड़ा कमजोर रहने वाला है। प्रेम संबंधों में इस सप्ताह मिश्रित परिणाम मिलने वाले हैं।
कर्क राशि: यह सप्ताह हर तरह से शुभ रहेगा। कारोबार और नौकरी में आपको अधीनस्थों और सहकर्मियों का सहयोग भी मिलेगा। जीवनसाथी से संबंध बेहतर करने में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में इस सप्ताह विवाद संभव है।
सिंह राशि: इस सप्ताह कारोबार में अधिक मुनाफ़ा अर्जित होगा। आप अपने सभी कार्यों को पूरा कर सकेंगे। नौकरी में पदोन्नती संभव है। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियो आएंगी पर प्रेम संबंधों के लिए यह समय शुभ रहेगा।
कन्या राशि: ये सप्ताह थोड़ा प्रतिकूल दिखाई दे रहा है। हालांकि कारोबार के लिए समय शुभ ही रहेगा, नौकरी में कुछ तनाव आ सकता है। वैवाहिक और प्रेम संबंधों को बेहतर बनाने के लिए खुद को आगे आकर कोशिश करने की आवश्यकता होगी।
तुला राशि: आपके लिए सप्ताह उत्तम रहने वाला है। कारोबार में सुधार होगा। नौकरी में आप सभी का सहयोग करेंगे। वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है परंतु कुछ मानसिक तनाव मिलने की आशंका है।
वृश्चिक राशि: कारोबार में समस्याओं से छुटकारा पा सकेंगे। नौकरी में भी शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी। वैवाहिक जीवन में रोमांच की अनुभूति होगी और प्रेम संबंधों के लिए भी सप्ताह खुशनुमा रहेगा। भाग्य आपका पूरा साथ देगा.
धनु राशि: इस सप्ताह आपको कुछ सकारात्मक फलों की प्राप्ति होगी। कारोबार और नौकरी को लेकर कुछ चिंतित हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंधों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा ही रहेगा।
मकर राशि: इस सप्ताह आपको भाग्य का साथ मिलेगा, इसका पूरा लाभ उठा लें। कारोबार और नौकरी में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जीवन साथी के करीब आने के अवसर प्राप्त होंगे, प्रेमी—प्रेमिका को समझाइश देकर चलना होगा।
कुंभ राशि: इस सप्ताह आप अपने सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। कारोबारी जीवन के लिए समय शुभ है। वैवाहिक और प्रेम संबंधों के लिए समय थोड़ा प्रतिकूल दिखाई दे रहा है। सेहत के संबंध में कुछ समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है।
मीन राशि: कारोबारी जीवन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी में अधीनस्थों और अधिकारियों से आपके संबंध बेहतर होंगे। घरेलू मामलों में जीवनसाथी से विचार-विमर्श करना उचित रहेगा, प्रेमी—प्रेमिका के लिए भी समय शुभ रहेगा।

Home / Jaipur / Weekly rashifal – व्यापार के लिए बहुत अच्छे रहेंगे ये सात दिन, प्यार भी बढ़ेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो