scriptपरिजन कमरे में पहुंचे तो फंदे से लटकी मिली, पीहर पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज | Woman Hanging Suicide In Jaipur : Dowry Murder Case | Patrika News
जयपुर

परिजन कमरे में पहुंचे तो फंदे से लटकी मिली, पीहर पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

रामगंज इलाके में फंदा लगाकर एक महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त ( Woman Hanging Suicide ) कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला ( Dowry Murder Case ) दर्ज कराया है। ( Jaipur Crime News )

जयपुरJan 30, 2020 / 12:24 am

abdul bari

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर
रामगंज इलाके में फंदा लगाकर एक महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त ( Woman Hanging Suicide ) कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला ( Dowry Murder Case ) दर्ज कराया है।
यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )

एसआई रामावतार सिंह ( Jaipur Police ) ने बताया कि मृतका प्रिया उर्फ एकता (24) पुत्री दिलप्रशन साहू जगन्नाथशाह का रास्ता घोडा निकास रोड रामगंज की रहने वाली थी। उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजन उसे बुलाने कमरे में पहुंचे, तो वह फंदे से लटकी मिली। जिसे तुरंत परिजनों ने एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

दहेज हत्या का दर्ज कराया प्रकरण ( Married Woman Suicide By Hanging )

परिजनों का कहना है कि करीब 2 वर्ष पूर्व हीदा की मोरी में उसका विवाह सागर साहू से हुआ था। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने उनकी बेटी को परेशान कर रखा था। शनिवार को प्रिया अपने पीहर जगन्नाथशाह का रास्ता आई थी और सोमवार को उसने सुसाइड कर लिया। मृतका की मां कांति देवी ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Home / Jaipur / परिजन कमरे में पहुंचे तो फंदे से लटकी मिली, पीहर पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो