scriptबाइक सवार चाचा-भतीजे को वैन ने कुचला, दोनों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल | Chacha Bhatija Killed In Bike Accident Uncle Nephew Death In Accident | Patrika News

बाइक सवार चाचा-भतीजे को वैन ने कुचला, दोनों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

locationधौलपुरPublished: Jan 28, 2020 05:28:07 pm

Submitted by:

abdul bari

गांव के पास वैन और बाइक की भिड़ंत ( BIKE ACCIDENT IN DHOLPUR ) हो गई। इस हादसे में दो बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कौलारी थाना पुलिस ( Dholpur Police ) ने दोनों के शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

Chacha Bhatija Killed In Bike Accident Uncle Nephew Death In Accident

Chacha Bhatija Killed In Bike Accident Uncle Nephew Death In Accident

धौलपुर
जिले के कौलारी थाना इलाके के रतनपुर गांव के पास वैन और बाइक की भिड़ंत ( BIKE ACCIDENT IN DHOLPUR ) हो गई। इस हादसे में दो बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कौलारी थाना पुलिस ( Dholpur Police ) ने दोनों के शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।
यह है पूरा मामला ( Dholpur Crime News )


जानकारी के मुताबिक बीती रात सदर थाना बाड़ी इलाके के गांव मुगलपुरा निवासी चाचा-भतीजे महावीर और हरेंद्र किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ठेकुली आए हुए थे। कार्यक्रम में शामिल होकर जब बीती रात वह वापस अपने गांव लौट रहे थे इसी दौरान कौलारी थाना इलाके के रतनपुर के पास सामने से आ रही एक वैन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों ही युवकों की मौत ( Two Killed In Accident ) हो गई।
आरोपी चालक की तलाश जारी ( ROAD ACCIDENT IN DHOLPUR )


घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कौलारी थाना पुलिस ने मृतकों की शवो को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए गए। परिवार के दो सदस्यों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं गाड़ी की पहचान कर आरोपी चालक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो