scriptStudents union election 2019: दोनों राजकीय महाविद्यालयों में सभी पदों के लिए जमा हुए 15 नामांकन पत्र | 15 nomination papers submitted for all posts in pokhran collages | Patrika News
जैसलमेर

Students union election 2019: दोनों राजकीय महाविद्यालयों में सभी पदों के लिए जमा हुए 15 नामांकन पत्र

छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को कस्बे के दोनों राजकीय महाविद्यालयों में नामांकन पत्र जमा किए गए। दोनोंं महाविद्यालयों में कुल 15 नामांकन पत्र जमा किए गए। कार्यवाहक प्राचार्य डॉ.गिरधारीलाल जयपाल ने बताया कि गुरुवार को सुबह 10 बजे से तीन बजे तक नामांकन पत्र प्राप्त किए गए।

जैसलमेरAug 23, 2019 / 12:01 pm

Deepak Vyas

15 nomination papers submitted for all posts in pokhran collages

Students union election 2019: दोनों राजकीय महाविद्यालयों में सभी पदों के लिए जमा हुए 15 नामांकन पत्र

जैसलमेर/पोकरण. छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को कस्बे के दोनों राजकीय महाविद्यालयों में नामांकन पत्र जमा किए गए। दोनोंं महाविद्यालयों में कुल 15 नामांकन पत्र जमा किए गए। कार्यवाहक प्राचार्य डॉ.गिरधारीलाल जयपाल ने बताया कि गुरुवार को सुबह 10 बजे से तीन बजे तक नामांकन पत्र प्राप्त किए गए। इस दौरान सभी पदों के लिए कुल 11 नामांकन पत्र प्राप्त हुए। मुख्य चुनाव अधिकारी शशांक दवे ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए चार, उपाध्यक्ष पद के लिए तीन, महासचिव व संयुक्त सचिव पद के लिए दो-दो नामांकन पत्र प्राप्त हुए। जिनकी महेन्द्रसिंह राठौड़ व चिरंजीलाल शर्मा की ओर से जांच की गई। इसी प्रकार राजकीय कन्या महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ.गुरमुखसिंह ने बताया कि गुरुवार को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव पद के लिए एक-एक नामांकन पत्र प्राप्त हुआ। जिनकी जांच कर ली गई है।
आज लिए जा सकेंगे नाम वापिस
मुख्य निर्वाचन अधिकारी शशांक दवे ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे वैध व अवैध नामांकन पत्रों की सूची जारी चस्पा कर दी जाएगी। इसके बाद 11 बजे से दो बजे तक नाम वापसी की घोषणा की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन दो से शाम पांच बजे तक किया जाएगा।
एसएफआई ने घोषित किए उम्मीदवार
पोकरण. स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इण्डिया की ओर से छात्रसंघ चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की गई। नगर अध्यक्ष वसीम अकरम ने बताया कि जिलाध्यक्ष हरखाराम चौहान के निर्देशन में अध्यक्ष पद के लिए पूनम छंगाणी, उपाध्यक्ष पद के लिए फिरोजखां व संयुक्त सचिव पद के लिए शिवकुमार को अधीकृत प्रत्याशी घोषित किया गया।

Home / Jaisalmer / Students union election 2019: दोनों राजकीय महाविद्यालयों में सभी पदों के लिए जमा हुए 15 नामांकन पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो