scriptतीन नए कोरोना पॉजिटिव को इलाज के लिए जोधपुर के एम्स भेजा | 3 More Indian Citizens Corona Positive In Jaisalmer Returned From Iran | Patrika News
जैसलमेर

तीन नए कोरोना पॉजिटिव को इलाज के लिए जोधपुर के एम्स भेजा

ईरान से एयरलिफ्ट कर जैसलमेर लाकर यहां मिलिट्री स्टेशन में क्वारेंटाइन पर रखे गए तीन और भारतीय नागरिकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Coronavirus In Jaisalmer ) आई है। तीनों भारतीयों को जैसलमेर से अग्रिम उपचार के लिए जोधपुर स्थित एम्स में भेजा गया है। ( Coronavirus In Rajasthan )

जैसलमेरApr 03, 2020 / 07:12 pm

abdul bari

3 More Indian Citizens Corona Positive In Jaisalmer Returned From Iran

3 More Indian Citizens Corona Positive In Jaisalmer Returned From Iran

जैसलमेर.
ईरान से एयरलिफ्ट कर जैसलमेर लाकर यहां मिलिट्री स्टेशन में क्वारेंटाइन पर रखे गए तीन और भारतीय नागरिकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Coronavirus In Jaisalmer ) आई है। तीनों भारतीयों को जैसलमेर से अग्रिम उपचार के लिए जोधपुर स्थित एम्स में भेजा गया है। इन्हें मिलाकर ईरान से लाकर जैसलमेर मिलिट्री स्टेशन में रखे गए कोरोना पॉजिटिव भारतीय नागरिकों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है।
नौ की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है ( Coronavirus In Rajasthan )

गौरतलब है कि इससे पहले नौ भारतीय नागरिकों की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है। जानकारी के अनुसार जोधपुर में कुल 10 को मिलाकर ईरान से लाए गए भारतीय नागरिकों की संख्या अब 22 हो गई है।

108 एम्बुलेंस से पहुंचाया जोधपुर


जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद जैसलमेर मिलिट्री स्टेशन से दो कोरोना पॉजिटिव भारतीय नागरिकों को लाठी स्थित 109 एम्बुलेंस से जोधपुर भिजवाया गया। ये दोनों कश्मीर के श्रीनगर निवासी हैं। इनमें एक 54 वर्षीया महिला और दूसरा 62 वर्षीय पुरुष है। एम्बुलेंस ले जाए जाने से पहले उसे पूरी तरह सेनिटाइज किया गया। ब्लॉक इएमइ जितेंद्रसिंह ने बताया कि इएमटी नरेंद्र राजौरा, पायलट लक्ष्मण स्वामी को पूरी ऐहतियात के साथ भेजा गया है। जानकारी के अनुसार एक अन्य भारतीय नागरिक को पहले ही जोधपुर के लिए रवाना कर दिया गया था।

Home / Jaisalmer / तीन नए कोरोना पॉजिटिव को इलाज के लिए जोधपुर के एम्स भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो