scriptAngered by not receiving payment, account holders pulled down the shut | भुगतान नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने जेसीसीबी की फतेहगढ़ शाखा के शटर गिराए | Patrika News

भुगतान नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने जेसीसीबी की फतेहगढ़ शाखा के शटर गिराए

locationजैसलमेरPublished: Feb 05, 2024 08:50:36 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

- समझाइश के बाद माने, एक सप्ताह का अल्टीमेटम

भुगतान नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने जेसीसीबी की फतेहगढ़ शाखा के शटर गिराए
भुगतान नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने जेसीसीबी की फतेहगढ़ शाखा के शटर गिराए

दी जैसलमेर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक की फतेहगढ़ शाखा के खाताधारकों ने भुगतान नहीं मिलने से नाराज होकर शाखा के शटर गिरा दिए। ग्रामीणों का कहना है कि उनके खाते में जमा पैसे का भुगतान बैंक से उन्हें नहीं मिल रहा है। बैंक में पैसे की कमी का हवाला देकर बैंककर्मी लगातार उन्हें चक्कर लगवा रहे हैं। इससे नाराज होकर ग्रामीणों ने सोमवार को बैंक शाखा के शटर गिरा दिए और बाहर धरना देकर बैठ गए। सूचना मिलने पर सांगड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के बाद शटर खुलवाए गए। बैंक प्रशासन की तरफ से अगले सोमवार तक इस समस्या से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया गया है। इससे पहले ग्रामीणों ने बताया कि बैंक में उनके पेंशन और सरकारी योजनाओं से देय सहित अन्य पैसा जमा है। इसका भुगतान नहीं किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ उपखंड अधिकारी ने इस संबंध में बैंक के प्रबंध निदेशक से बात की और समस्या के शीघ्र समाधान के लिए कहा है।

10 लाख का भुगतान पास किया

इस संबंध में जेसीसीबी के प्रबंध निदेशक जगदीश सुथार ने बताया कि फतेहगढ़ शाखा को सोमवार को 10 लाख रुपए का भुगतान तात्कालिक तौर पर पास कर दिया गया था लेकिन सर्वर डाऊन होने से खाताधारकों को राशि नहीं मिल सकी। उन्होंने बताया कि उच्च स्तर से बैंक की लिमिट पास होने पर भुगतान संबंधी समस्या का निस्तारण हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो