scriptतीन बच्चों के साथ टांके में कूदी महिला, मां व दो पुत्रों की मौत, एक मासूम को बचाया | Mother jumped with three children in water tank in Jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

तीन बच्चों के साथ टांके में कूदी महिला, मां व दो पुत्रों की मौत, एक मासूम को बचाया

सांकड़ा थानांतर्गत दलपतपुरा गांव में रविवार को एक मां अपने तीन बच्चों के साथ टांके में कूद गई।

जैसलमेरDec 19, 2021 / 06:54 pm

Kamlesh Sharma

Mother jumped with three children in water tank in Jaisalmer

सांकड़ा थानांतर्गत दलपतपुरा गांव में रविवार को एक मां अपने तीन बच्चों के साथ टांके में कूद गई।

पोकरण.(जैसलमेर)। सांकड़ा थानांतर्गत दलपतपुरा गांव में रविवार को एक मां अपने तीन बच्चों के साथ टांके में कूद गई। उसे कूदते देख परिजनों ने तत्काल बाहर निकालने के प्रयास किए। एक बच्ची उनके हाथ लगी, जिसे बाहर निकाला, लेकिन मां व दो पुत्रों को बाहर नहीं निकाला सका, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया।
सांकड़ा थाना पुलिस के अनुसार दलपतपुरा निवासी सायरा (32) पत्नी फिरोज खां अपने पुत्र शाहरुख (8), सिकंदर (3) व 12 माह की बच्ची धन्नी के साथ रविवार को सुबह घर के पास निर्मित पानी से भरे टांके में कूद गई। घर के एक सदस्य ने उन्हें कूदते देख लिया। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के अन्य परिजन व पड़ौसी एकत्रित हुए। उन्होंने टांके में कूदे मां व बच्चों को निकालने का प्रयास किया। इस दौरान 12 माह की बच्ची धन्नी, जो उनके हाथ में आ गई, जिसे बाहर निकाल दिया गया, लेकिन सायरा, शाहरुख व सिकंदर की डूबने से मौत हो गई। धन्नी को सांकड़ा व पोकरण के राजकीय अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए शव
सूचना पर सांकड़ा थानाधिकारी आदेश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। जिस पर पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तीनों शवों को सांकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा इसकी सूचना मृतका के पीहर पक्ष को दी।

Home / Jaisalmer / तीन बच्चों के साथ टांके में कूदी महिला, मां व दो पुत्रों की मौत, एक मासूम को बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो