scriptजैसलमेर में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी | Sensation after dead body of Nepali youth was found in Jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

जैसलमेर में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी

जैसलमेर स्थित लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक घर की बॉलकनी में नेपाल निवासी कार्मिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जुटे लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल सवाईसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

जैसलमेरMar 26, 2024 / 09:06 pm

Deepak Vyas

जैसलमेर में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी

जैसलमेर में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी

जैसलमेर स्थित लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी में मंगलवार सुबह एक घर की बॉलकनी में नेपाल निवासी कार्मिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जुटे लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल सवाईसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार जिस मकान में यह हादसा हुआ, वहां सोलर कम्पनी में कार्यरत लोग निवास करते हैं। होली के पर्व के कारण वे सभी अपने घर गए होने से मकान में नेपाल निवासी विष्णु (35) और एक अन्य हेल्पर कमल थे। कमल ने बताया कि गत सोमवार रात वह और कमल सोने के लिए चले गए थे, मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे उसने बालकनी में विष्णु को मृत पड़ा देखा। घर की बालकनी के बाहर बिजली के तार निकल रहे हैं, संभवत: उनसे करंट आ जाने की वजह से विष्णु की मौत हो गई। शहर कोतवाल सवाईसिंह ने बताया कि मृतक के दो भाई और अन्य परिचित यहां पर हैं। शव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उनके अनुसार प्रथम दृष्टया विष्णु की मौत करंट की चपेट में आने से हुई।

Home / Jaisalmer / जैसलमेर में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो