script सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | Two history-sheeters arrested in theft case | Patrika News

सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

locationजैसलमेरPublished: Feb 04, 2024 09:07:38 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

सांकड़ा पुलिस ने सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गत 30 जनवरी को रामप्रकाश पुत्र मुकनाराम निवासी धोलिया हाल सिक्योरिटी ऑफिसर पेराग्रीन सिक्योरिटी सनावड़ा ने पुलिस थाना सांकड़ा में रिपोर्ट पेश की कि गत 24 जनवरी की रात्रि में ब्लाक नंबर 13 में अज्ञात चोरों ने ट्रांसफॉर्मर से करीब 9 हजार लीटर ऑयल चोरी करके ले गए हैं।

सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

सांकड़ा पुलिस ने सोलर प्लांट से 9 हजार लीटर ऑयल चोरी के मामले में दो हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गत 30 जनवरी को रामप्रकाश पुत्र मुकनाराम निवासी धोलिया हाल सिक्योरिटी ऑफिसर पेराग्रीन सिक्योरिटी सनावड़ा ने पुलिस थाना सांकड़ा में रिपोर्ट पेश की कि गत 24 जनवरी की रात्रि में ब्लाक नंबर 13 में अज्ञात चोरों ने ट्रांसफॉर्मर से करीब 9 हजार लीटर ऑयल चोरी करके ले गए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए सांकड़ा थानाधिकारी आदेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर टीम ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर आसूचना संकलन कर तकनीकी साधनों का प्रयोग कर प्रकरण की वारदात का खुलासा कर दो शातिर हिस्ट्रीशीटर गुलाबसिंह पुत्र कुम्पसिंह निवासी सनावड़ा व रसूल खां उर्फ कन्नुखां पुत्र अलादीन खां निवासी रायधन खां की ढाणी, सांकड़ा को गिरफतार किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड प्राप्त किया गया। आरोपी से पूछताछ व अनुसंधान जारी हैं, जिनसे कई वारदतें खुलने की संभावना हैं। पुलिस टीम में सहायक उप निरीक्षक प्रतापाराम, हेड कांस्टेबल गणपतसिंह, दिनेश कुमार, कांस्टेबल सुभाषचन्द्र, जोगाराम, मूलदान, भोपालसिंह, ओमप्रकाश, बाबूलाल, महेशदान, चतुराराम और डीसीआरडी कांस्टेबल हजारसिंह शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो