scriptVideo: अज्ञात चोर ताला तोड़कर घर से ले उड़े सामान | Unknown thieves broke lock and took away goods from home | Patrika News
जैसलमेर

Video: अज्ञात चोर ताला तोड़कर घर से ले उड़े सामान

लाठी. गांव के चांडक मोहल्ले में शनिवार रात अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़कर यहां रखा सामान चुरा लिया। चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

जैसलमेरJan 25, 2021 / 07:42 pm

Deepak Vyas

Video: अज्ञात चोर ताला तोड़कर घर से ले उड़े सामान

Video: अज्ञात चोर ताला तोड़कर घर से ले उड़े सामान

लाठी. गांव के चांडक मोहल्ले में शनिवार रात अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़कर यहां रखा सामान चुरा लिया। चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। गांव के निवासी श्रीवल्लभ चांडक गत लम्बे समय से अपने कामकाज के कारण सूरत में निवास करते है। शनिवार रात अज्ञात चोरों ने मकान की खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया। उन्होंने यहां दो अलग-अलग कमरों के ताले तोड़कर उसमें रखे पीतल के कीमती बर्तन सहित हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। घर के आगे से निकल रहे पड़ौसी दिनेशकुमार चांडक ने ताले टूटे देखे, तो इसकी सूचना मकान मालिक व पुलिस को दी। सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक किशनसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश व मामले की जांच कर रही है।
चार दिन से सेवाएं बंद
लाठी. क्षेत्र के भादरिया गांव में गत चार दिनों से भारत संचार निगम लिमिटेड की सेवाएं बंद होने के कारण उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है। भादरिया के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बीएसएनएल की बेसिक फोन, इंटरनेट व मोबाइल सेवाएं गत चार दिनों से पूरी तरह से बंद पड़ी है। जिसके कारण उपभोक्ताओं को एक दूसरे से संवाद स्थापित करने में परेशानी हो रही है तथा निजी दूरसंचार सेवाओं का सहारा लेना पड़ रहा है। इंटरनेट सेवाएं बंद होने के कारण कामकाज भी प्रभावित हो रहा है। इस संबंध में निगम के अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी सेवाएं सुचारु नहीं की जा रही है। जिससे उन्हें परेशानी हो रही है।

Home / Jaisalmer / Video: अज्ञात चोर ताला तोड़कर घर से ले उड़े सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो