scriptजल संकट को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, मटकियां फोड़ी, चूडिय़ां फेंकी | Women protested at the Collectorate over the water crisis, | Patrika News
जैसलमेर

जल संकट को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, मटकियां फोड़ी, चूडिय़ां फेंकी

जैसलमेर शहर के समीपस्थ जनजाति बहुल संतुराम भील ढाणी के बाशिंदों ने पेयजल संकट से नाराज होकर सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

जैसलमेरJun 03, 2024 / 08:23 pm

Deepak Vyas

water news
जैसलमेर शहर के समीपस्थ जनजाति बहुल संतुराम भील ढाणी के बाशिंदों ने पेयजल संकट से नाराज होकर सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिलाओं ने मटकियां फोड़ी और चूडिय़ां फेंकी। उनका कहना था कि पिछले एक साल से उनके यहां पीने के पानी का अभाव बना हुआ है और जिम्मेदार सुनवाई करने को तैयार नहीं हैं। पाक विस्थापित परिवारों के सदस्यों ने बताया कि उनकी बस्ती में जीएलआर बनी हुई है लेकिन पिछले एक साल से उसमें पानी नहीं आ रहा है। मजदूरी कर किसी तरह पेट पालने वाले परिवारों के लिए टैंकर खरीद कर पानी की व्यवस्था करना मुमकिन नहीं है। जलदाय विभाग उनके लिए टैंकर भेज कर सप्लाई करने को भी तैयार नहीं है। बस्ती वालों का कहना था कि वे पूर्व में जिला प्रशासन व जलदाय विभाग के जिम्मेदारों तक अपनी गुहार पहुंचा चुके हैं लेकिन कहीं से भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

Hindi News/ Jaisalmer / जल संकट को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, मटकियां फोड़ी, चूडिय़ां फेंकी

ट्रेंडिंग वीडियो