scriptWork charge employees will get promotion after 32 years | आखिरकार सरकार का बड़ा फैसला, वर्कचार्ज कर्मचारियों को 32 साल बाद मिलेगा प्रमोशन | Patrika News

आखिरकार सरकार का बड़ा फैसला, वर्कचार्ज कर्मचारियों को 32 साल बाद मिलेगा प्रमोशन

locationजैसलमेरPublished: Feb 12, 2024 12:48:59 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

Work charge employees महासंघ के जिलाध्यक्ष आजाद व्यास ने बताया कि वित्त विभाग के संयुक्त शासन सचिव जयसिंह ने आदेश जारी किए हैं।

work_charge_employees_will_get_promotion_after_32_years.jpg
Work charge employees प्रदेश जलदाय कर्मचारी महासंघ की ओर से लंबे समय से की जा रही मांग को स्वीकार करते हुए राज्य सरकार की ओर से वर्कचार्ज कर्मचारियों को नियमित सेवा परिधि में लाकर पदोन्नतिया देने का निर्णय लिए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जताया गया है।
महासंघ के जिलाध्यक्ष आजाद व्यास ने बताया कि वित्त विभाग के संयुक्त शासन सचिव जयसिंह ने आदेश जारी किए हैं। जिसके अनुसार जैसलमेर जलदाय विभाग के सभी वर्कचार्ज कर्मचारियों को 9,18, 27 वर्षीय सेवा पर क्रमश: एक मुश्त तीन पदोन्नतियां दी जाएंगी।
वहीं दूसरी तरफ पूर्व सैनिकों और वीरांगनाओं की पेंशन व अन्य लंबित मांगों के समाधान के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित करने, पूर्व सैनिकों का प्रतिनिधित्व करने के लिए नव गठित महासंघ की ओर से पूरे देश में 11 से 18 फरवरी तक सभी राज्यों में एक साथ पूर्व सैनिक न्याय-यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इस कड़ी में जैसलमेर के हनुमान चौराहा से सैनिक यात्रा का आयोजन रविवार को किया गया।
यह भी पढ़ें

Good News: सोनार दुर्ग के पास स्थापित होंगे स्मार्ट टॉयलेट्स

इस अवसर पर ओमप्रकाश, पदमचंद, अमरसिंह, देरावरसिंह, तुलछसिंह, आसूसिंह, जीवणसिंह, रेखचंद, अर्जुनसिंह, भीमसिंह, प्रेमसिंह, आशुसिंह, जुगतसिंह, राणसिंह, सुजानसिंह, लालाराम व मानसिंह उपस्थित रहे। संस्था के सचिव तुलछसिंह सोनू ने सभी पूर्व सैनिक अधिकारियों व सैनिकों का आभार जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो