scriptजालौन में मां-बेटे को असलहों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की डकैती, एक कुंतल चांदी व एक किलो सोना लूट ले गए बदमाश | Robbery worth lakhs on the strength of weapons in Jalaun | Patrika News
जालौन

जालौन में मां-बेटे को असलहों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की डकैती, एक कुंतल चांदी व एक किलो सोना लूट ले गए बदमाश

सर्राफा व्यापारी कपिल के घर व दुकान में जिन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, वे बदमाश अपनी कमर में हथियार लगाए हुए थे। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश पहले गैस कटर से दुकान को काटते हैं फिर उसके अंदर प्रवेश करते हैं। गैस कटर पुलिस को घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर मिला है।

जालौनMay 09, 2022 / 02:06 pm

Amit Tiwari

loot.jpg
जालौन में बेखौफ बदमाशों असलहों के बल पर सर्राफा व्यापारी की दुकान व घर को निशाना बनाते हुए करोड़ों रुपए का सोना चांदी लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए। घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने घर में मौजूद मां-बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया। डकैती की यह घटना की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक, कुठौंद पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच में जुट गये।
गैस कटर से बदमाशों ने दरवाजा काटा

यह घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के मदारीपुर की है। इस क्षेत्र के सबसे बड़े सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी के घर में रात्रि में बदमाशों ने असलहों के दम पर लूटपाट करते हुये करोड़ों रुपए के सोन-चांदी के आभूषण लूट लिए। बदमाशों ने गैस कटर के माध्यम से पहले दरवाजे को काटा और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे की तरफ घुमाते हुए घर में प्रवेश किया और वहां पर रखे सोने-चांदी के के आभूषण की लूटपाट की।
मां-बेटे को कमरे में बंद किया

आवाज सुनकर कपिल सोनी की मां किरण और छोटा भाई सागर जाग गया, जिन्हें देख बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और इत्मीनान से लूटपाट करते हुए मौके से भाग गए। किसी प्रकार सागर ने गेट को धक्का देकर खोला तब तक बदमाश पूरा सामान लेकर भाग गए थे।
जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही कुठौंद पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं क्षेत्र में इतनी बड़ी वारदात की जानकारी जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को हुई वह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी।
इलाके के बड़े ज्वेलर्स हैं कपिल सोनी

बता दें कि कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर में कालपी रोड स्थित बेनी प्रसाद ज्वेलर्स के नाम से पूरे इलाके में सबसे बड़ी दुकान है। जिस ज्वेलर्स कपिल सोनी के घर और दुकान पर लूटपाट की वारदात हुई, उसका कहना है कि कानपुर से उसके चाचा रामपुरा के काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आए थे।
11 बजे के बाद घर में घुसे बदमाश

दिनभर पूजा अर्चना करने के बाद रात्रि में 8 बजे घर पर पहुंचे। बाद में शादी समारोह में शिरकत करने के बाद रात्रि 11 बजे वापस आने के बाद परिवार के साथ सो गए, उसी दौरान बदमाशों ने गैस कटर के माध्यम से दरवाजे को काटा और घर में तथा दुकान में रखी एक कुंटल चांदी व 1 किलो सोना लूट कर भाग गए।
गैंग का पता लगानें में जुटी पुलिस

लूटपाट की घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार, सीओ जालौन संतोष कुमार कुठौंद पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जो मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके कि इस वारदात को किस गैंग ने अंजाम दिया है।

Home / Jalaun / जालौन में मां-बेटे को असलहों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की डकैती, एक कुंतल चांदी व एक किलो सोना लूट ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो