scriptराजस्थान के एक और जिले में पहुंचा कोरोना वायरस, एक साथ मिले चार करोना पॉजिटिव | Coronavirus In Jalore, Coronavirus In Rajasthan | Patrika News
जालोर

राजस्थान के एक और जिले में पहुंचा कोरोना वायरस, एक साथ मिले चार करोना पॉजिटिव

राजस्थान में 82 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद बुधवार दोपहर तक संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3240 पहुंच गई है।

जालोरMay 06, 2020 / 03:05 pm

santosh

9 more coronavirus positive case in ajmer 17 april

अजमेर जिले में शुक्रवार को एक ही दिन में कोरोना के नए नौ पॉजिटिव मामले सामने आए। इनमें एक अरांई में उज्जैन निवासी वृद्ध एवं अजमेर में शेल्टर होम में रहने वाले आठ खानाबदोश लोग शामिल हैं।

जालोर। राजस्थान में 82 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद बुधवार दोपहर तक संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3240 पहुंच गई है।

चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार अजमेर में चार, अलवर में एक, भरतपुर में एक, चित्तौड़गढ़ में एक, धौलपुर में दो, डूंगरपुर में दो, जयपुर में 27, जालोर में 3, जोधपुर में 32, पाली में सात और सवाईमाधोपुर और सीकर में एक-एक मामला सामने आया। इस बीच सवाई माधोपुर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जालोर में मामले सामने आने के बाद अब प्रदेश के 30 जिलों में कोरोना पहुंच चुका है।

जालोर जिले में बुधवार को एक साथ चार कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ग्रीन जोन का घेरा टूट चुका है। इन पेशेंट में से जालोर शहर का एक भी नहीं है। सभी लोग प्रभावित शहरों व अन्य राज्य से जालोर पहुंचे थे। दो लोग सायला के निकट वीराणा गांव के हैं जो मुंबई से लौटे थे। वहीं एक आहोर के रायथल का रहने वाला है। यह भी मुंबई से कुछ समय पूर्व गांव पहुंचा था।

इनके अलावा सीकर के लक्ष्मणगढ़ से न्यू जॉइनिंग के लिए पहुंची एएनएम को भी कॉरोना पोजिटिव आया है। प्रशासन एक साथ चार पॉजिटिव आने के बाद सभी की ट्रैवल हिस्ट्री निकालने में जुटा हुआ है। वहीं शहर में देर शाम पूर्ण रूप से लॉक दाम लगाए जाने की फिर से तैयारी की जा रही है।

Home / Jalore / राजस्थान के एक और जिले में पहुंचा कोरोना वायरस, एक साथ मिले चार करोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो