ICC Cricket World Cup 2019 : छक्के-चौकों पर जोश से झूमे खेलप्रेमी

ICC Cricket World Cup 2019 : छक्के-चौकों पर जोश से झूमे खेलप्रेमी
india pak cricket match

Nain Singh Rajpurohit | Publish: Jun, 16 2019 08:50:29 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 08:52:11 PM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जालोर. क्रिकेट वल्र्ड कप ICC Cricket World Cup 2019 में भारत व पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को लेकर खेलप्रेमियों में खासा उत्साह नजर आया। खेल शुरू होते ही लोग टीवी के सामने बैठ गए। एक-एक बॉल पर एक-एक रन पर खेलपे्रमियों के चेहरे के भाव उनकी खुशी व दु:ख को प्रकट कर रहे थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 336 रन का लक्ष्य रखा। मैच के दौरान टीवी पर मैच देख रहा हर दर्शक Rohit sharma के रनों की बौछार को लेकर उसकी प्रशंसा करते नहीं थक रहा था। उन्होंने 113 बॉल पर जब 140 रन जड़े तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

भारत-पाक क्रिकेट मैच लगा 100 करोड़ से भी ज्यादा का सट्टा... पढि़ए पूरी खबर

https://www.patrika.com/industry/ind-vs-pak-bids-in-delhi-satta-bazar-cross-100-crore-rupee-4716952/

वहीं एमएस Dhoni के महज एक रन बनाकर आउट होते ही दर्शक सिर पकड़कर मायूस हुए। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 77, लोकेश राहुल ने 57, हार्दिक पंड्या ने 26 और अंतिम ऑपर तक विजय शंकर 15 व केदार जाधव ने नौ रन बनाकर पिच पर जमे रहे। अंतिम ओवरों के दौरान मैच बारिश के कारण थोड़ा बाधित रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned