scriptप्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षिका ने किया नागिन डांस, VIDEO वायरल होने के बाद गिरी गाज | Jalore teacher performs nagin dance, suspended | Patrika News

प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षिका ने किया नागिन डांस, VIDEO वायरल होने के बाद गिरी गाज

locationजालोरPublished: Nov 28, 2019 09:37:56 am

Submitted by:

santosh

Nagin Dance During Training Programme: राजस्थान में एक शिक्षक और शिक्षिका का ठुमका लगाने का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

nagin_dance_1.jpg

जयपुर। nagin dance During Training Programme: राजस्थान में एक शिक्षक और शिक्षिका का ठुमका लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल ( viral video ) हो रहा है। वीडियो में जालोर जिले ( Jalore news ) के सायला ब्लॉक में निष्ठा प्रशिक्षण के दौरान एक शिक्षक और शिक्षिका हिंदी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

इस दौरान शिक्षक और शिक्षिका नागिन डांस ( Nagin Dance Video ) पर भी जमकर झूमे। वीडियो में दर्शन बने अन्य शिक्षक भी जमकर ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। डांस का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने इसे गंभीरता से लिया है। शिक्षा विभाग के उप निदेशक ने शिविर के आरपी को निलंबित कर दिया है।

 

शिक्षा विभाग के उप निदेशक श्याम सुंदर सोलंकी ने आदेश जारी कर राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय बिशनगढ़ ब्लॉक सायला के प्रधानाध्यपाक महेंद्र दहिया को निलंबित कर उनका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय किया है। शिक्षक प्रशिक्षण शिविर के दौरान वीडियो बनाने वाले और शिक्षकों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

 

वीडियो वायरल होने के बाद सायला सीबीईओ ने इस मामले में कुछ संभागियों से स्प्ष्टीकरण मांगा है। जिला शिक्षा अधिकारी राजेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि सायला में शिक्षण प्रशिक्षण शिविर में डांस को लेकर सीबीईओ से रिपोर्ट मांगी है, जो भी संभागी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो