scriptबांदीपोरा में आतंकी ढेर, दूसरे की तलाश के साथ ही मुठभेड़ जारी | Jammu And Kashmir News: One Terrorist Killed In Bandipora Encounter | Patrika News

बांदीपोरा में आतंकी ढेर, दूसरे की तलाश के साथ ही मुठभेड़ जारी

locationजम्मूPublished: Nov 10, 2019 06:13:49 pm

Submitted by:

Prateek

Jammu And Kashmir News: सेना (Indian Army) की ओर से आतंकियों को सरेंडर करने को कहा गया लेकिन वह नहीं माने और गोलीबारी (Bandipora Encounter) करते रहे…

बांदीपोरा में आतंकी ढेर, दूसरे की तलाश के साथ ही मुठभेड़ जारी

बांदीपोरा में आतंकी ढेर, दूसरे की तलाश के साथ ही मुठभेड़ जारी

(जम्मू): उत्तरी कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हासिल हुई। रविवार को बांदीपोरा में शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है। सुरक्षाबल दूसरे आतंकियों की तलाश में लगे हुए है।


यह भी पढ़ें

जब मालिक को बचाने के लिए ‘कोबरा’ से भिड़ गया ‘लादेन’, उसके बाद…

 

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के लडूरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बार इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। आतंकियों ने जब खुद को चारों तरफ से घिरा हुआ देखा तो गोलीबारी शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें

लालू यादव से मिले हेमंत सोरेन, महागठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

 

सेना की ओर से आतंकियों को सरेंडर करने को कहा गया लेकिन वह नहीं माने और गोलीबारी करते रहे। सेना के जवानों ने तुरंत मोर्चा संभाला। जवाबी कार्रवाई में सेना की ओर से गोलीबारी की गई जिसमें एक आतंकी मारा गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी रही।

 

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सुरक्षाबलों ने सोपोर से हिजबुल के चार ओवर ग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार किया था। यह लोग इलाके में धमकी भरे पोस्टर चिपका रहे थे। खुफिया जांच एजेंसियों ने आशंका जताई थी कि आतंकी किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो