scriptघाटी में सर्दी का कहर, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद | Kashmir Weather: Jammu-Srinagar Highway Closed For Private Vehicles | Patrika News
जम्मू

घाटी में सर्दी का कहर, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

Kashmir Weather: भारी बर्फबारी और भूस्खलन (Jammu And Kashmir Weather) की वजह से (Jammu-Srinagar Highway) राजमार्ग (Jammu-Srinagar Highway Closed) के अक्सर बंद होने से कई (Jammu Kashmir Weather Update) इलाकों में आवश्यक वस्तुओं और विशेष रुप से ताजा सब्जियों की कमी पड़ गई है…

जम्मूDec 08, 2019 / 10:06 pm

Prateek

घाटी में सर्दी का कहर, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

घाटी में सर्दी का कहर, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

(जम्मू): खराब मौसम की वजह से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग रविवार शाम को बंद कर दिया गया है। हालांकि सुरक्षा बलों के वाहनों को इस मार्ग यातायात की अनुमति दी गई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केवल आवश्यक सामान से लदे भारी वाहनों को उधमपुर एवं जम्मू क्षेत्र के अन्य स्थानों से शाम पांच बजे के बाद घाटी की ओर जाने की अनुमति दी जाएगी।

 

यह भी पढ़े: ठंड को लेकर चिंता में कश्मीरी, अभी ही यह हाल तो ‘चिल्लेकलां’ में क्या होगा?

उन्होंने कहा कि रविवार को केवल सुरक्षा बलों के वाहनों को ही जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर यातायात की अनुमति दी गई तथा किसी भी यात्री या निजी वाहन को राजमार्ग पर यातायात की अनुमति नहीं है। उल्लेखनीय है कि भूस्खलन और पहाड़ों से पत्थरों के गिरने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के सडक़ चौड़ीकरण का काम शुरु करने के बाद से राजमार्ग लगभग दो साल से प्राय:बंद ही रहा है।

 

यह भी पढ़ें

बच्चे के खिलौने में छिपा रखी थी करोड़ों की चीज, राज खुला तो सब रह गए हैरान

भारी बर्फबारी और भूस्खलन की वजह से राजमार्ग के अक्सर बंद होने से कई इलाकों में आवश्यक वस्तुओं और विशेष रुप से ताजा सब्जियों की कमी पड़ गई है। मौसम के खराब होने और यातायात बाधित होने की वजह से सर्दियों में कई वस्तुओं के दाम भी बढ़ गए है।

Home / Jammu / घाटी में सर्दी का कहर, बर्फबारी के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो