Video: युवक की मौत पर MLA ने दिया ऐसा बयान, लोगों ने कर दिया हमला, कार लेकर भागे नेता जी

Prateek Saini

Updated: 02 Dec 2019, 10:06:16 PM (IST)

Amritsar, Amritsar, Punjab, India

मोगा: पंजाब के मोगा जिले में गाने नहीं चलाने की बात पर शराबियों द्धारा डीजे संचालक की हत्या कर दी गई थी। इधर पुलिस अभी तक हत्यारों को पकडऩे में कामयाब नहीं हो सकी है वहीं मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे क्षेत्रिय विधायक ने विवादित बयान देकर पीडि़त परिवार के जख्मों पर नमक छिडक़ने का काम कर दिया।


धर्मकोट के विधायक सुरजीत सिंह काका लोहागढ़ सोमवार को सिविल अस्पताल मोगा में परिवार का हाल जानने पहुंचे। परिवार ने विधायक के सामने घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 25 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग दोहरा दी। गुस्साए विधायक ने अस्पताल में ही लोगों के सामने कह दिया कि ऐसी मौतें तो होती रहती है, लेकिन इसका मतलब यह नही कि इस कदर मांगे रख दी जाएं। विधायक के इतना कहने पर मृतक के परिजन और उनके समर्थ भडक़ गए। लोगों ने सिविल अस्पताल में ही विधायक की गाड़ी पर हमला कर दिया। पीछे के गेट से भागकर विधायक ने जान बचाई। विधायक के गनमैन ने अपने बचाव के लिए लोगों पर राइफल तान दी।


हालात गर्माते देख एसपी एच रतन सिंह बराड़ भारी पुलिस फोर्स के साथ सिविल अस्पताल में पहुंचे और देखते ही देखते सिविल अस्पताल पुलिस छावनी में तबदील हो गया। आक्रोशित लोगों ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर धरना दिया और तहसीलदार लक्ष्य कुमार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगे रखी। एसपी एच रतन सिंह बराड़ का कहना है कि सिविल अस्पताल में विधायक की गाड़ी पर हमला करने की वीडियो सोशल मीडिया पर उन्होंने देखी है। उन कहा कि जैसे ही विधायक पुलिस को हमलावरों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हैं तो पुलिस द्धारा तुरंत उक्त मामले में बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा रही बात डीजे संचालक युवक की हत्यारों को पकडऩे की तो पुलिस टीमों द्धारा छापेमारी जारी है और जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

पंजाब की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned