scriptचौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, कहा- अमोरा में खुलेंगे स्वास्थ्य केंद्र, ये भी कहा… | CM joins the Choupal program | Patrika News
जांजगीर चंपा

चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, कहा- अमोरा में खुलेंगे स्वास्थ्य केंद्र, ये भी कहा…

प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने सोमवार को जांजगीर-चांपा जिले के विकासखण्ड नवागढ़ के ग्राम अमोरा में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए।

जांजगीर चंपाJun 18, 2019 / 12:59 pm

Vasudev Yadav

चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, कहा- अमोरा में खुलेंगे स्वास्थ्य केंद्र, ये भी कहा...

चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम, कहा- अमोरा में खुलेंगे स्वास्थ्य केंद्र, ये भी कहा…

जांजगीर-चांपा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ग्राम अमोरा में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रारंभ करने, किसानों की धान खरीदी के लिए धान खरीदी केन्द्र की स्थापना, ग्राम मुड़पार से अमोरा तक सड़क मार्ग का उन्नयन और ग्राम अमोरा के महत्वपूर्ण तालाब का सौंदर्यीकरण करने की घोषणा की। चौपाल कार्यक्रम में बघेल यह घोषणा लोगों के मांगों और आवश्यकता को देखते हुए की गई है।
यह भी पढ़ें
8वीं पास प्यून आज काटता है करोड़ों के चेक, ये उसकी कामयाबी नहीं बल्कि हमारे शासन कि….

उन्होंने इन सभी घोषणाओं को यथाशीघ्र पूरा करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिये। इस अवसर पर पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन, चुन्नीलाल साहू, महंत रामसुंदर दास, रायपुर संभाग के कमिश्नर बीएल बंजारे, कलेक्टर जेपी पाठक, जिला पंचायत के पूर्व सदस्य रश्मि गबेल पुलिस प्रशासन के अधिकारी एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सतीश सिंह ने किया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो