scriptPolice arrested the dead auto driver | मृत ऑटो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News

मृत ऑटो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationजांजगीर चंपाPublished: Dec 28, 2023 09:48:16 pm

Submitted by:

Ashish Tiwari

पंतोरा चौकी से कुछ कदम दूर जंगल के पास सोमवार-मंगलवार की रात बिलासपुर के ढेंका निवासी एक आटो चालक की सिर कुचलकर हत्या का मामला सामने आया था। इसमें एसपी ने भी मौका मुआयना किया था। इसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इस दौरान अब नया खुलासा हुआ है, जिसने पुलिस, परिजनों सहित सभी को चौका दिया। मृत ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृत ऑटो चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
eas tarah badala chehara
मिली जानकारी के अनुसार 25 दिसंबर को शंकर शास्त्री बिलासपुर रेलवे स्टेशन से सीपत होते हुए पंतोरा थाना के अंतर्गत सवारी लेकर करीब 7.30 से 8 को गया था और 26 दिसंबर सुबह 6.30 बजे उसकी पत्नी को पंतोरा थाना से फोन आया की आपके पति का दुर्घटना हो गया है। जब घर वाले दुर्घटना स्थल पर पहुंचे तो ऐसा किसी प्रकार का दुर्घटना नहीं लगा,। ऑटो को जान बुझकर पलटाया गया और उसका शव ऑटो से कुछ दूरी पर पड़ा मिला और उसका सिर किसी ठोस चीज या पत्थर से कुचला गया था। परिजन द्वारा शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया। परिजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद ऑटो संघ द्वारा ऑटो चालक की हत्या के संदेह पर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर जिला कलेक्टर एवं बिलासपुर विधायक के नाम ज्ञापन सौपा गया। जिसमें आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और परिजन को मुआवजा की मांग की गई थी। गुरुवार को अचानक इस ऑटो चालक को कोरबा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। ऑटो चालक की गिरफ्तारी की खबर लगते ही परिजन और ऑटो संघ एवं संबंधित लोगों आश्चर्य में पड़ गए।
जल्द ही हो सकता बड़ा खुलासा
जानकारी के अनुसार ऑटो चालक ने पुलिस और अन्य लोगों से बचने के लिए अपना हुलिया बदलने के लिए अपने मुंडवा दिए थे, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछता जारी है, जल्द ही कोई बड़ा खुलासा और इस साजिश के पीछे और कौन-कौन शामिल है पता चलेगा। आश्चर्य की बात यह है की परिजनों द्वारा उसके शव की शिनाख्त भी की गई थी। ऐसे में यह संदेह पैदा होता है कि इतनी बड़ी साजिश को अकेला एक व्यक्ति अंजाम नहीं दे सकता, हो सकता है शंकर शास्त्री का कोई संबंध व्यक्ति भी इसमें शामिल हो। हत्या का खुलासा होने के बाद इसके पीछे के साजिश का खुलासा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो