scriptशाम के समय एक व्यापारी के पीछे पड़ गई लुटेरों की गैंग, सुनसान जगह मिलते ही कर दी वारदात | Bilaspur loot news: Loot on the road by Gang of robbers in jshpur | Patrika News
जशपुर नगर

शाम के समय एक व्यापारी के पीछे पड़ गई लुटेरों की गैंग, सुनसान जगह मिलते ही कर दी वारदात

Bilaspur loot news: पलक झपकते ही झपट्टा मारकर लूटपाट करने वाले गिरोह ने क्षेत्र में रहने वाले लोगों को परेशान कर दिया है

जशपुर नगरAug 10, 2019 / 07:40 pm

Murari Soni

Bilaspur loot news: Loot on the road by Gang of robbers in jshpur

शाम के समय एक व्यापारी के पीछे पड़ गई लुटेरों की गैंग, सुनसान जगह मिलते ही कर दी वारदात

जशपुरनगर. जिले के बगीचा क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से पलक झपकते ही झपट्टा मारकर लूट पाट (Bilaspur loot news) करने वाले बाइकर्स गिरोह ने क्षेत्र में रहने वाले लोगों परेशान कर रहा है। झपट्टा मारकर मोबाईल और नकदी लूट पाट करने वाले इस गिरोह को घेराबंदी कर पकडऩे के लिए गुरुवार की रात को स्थानीय लोगो के द्वारा एक विशेष योजना बनाई गई, लेकिन लोगों का प्लान उस समय फेल हो गया जब गिरोह रात का फायदा उठाकर उन्हें चकमा देकर भागने में सफल हो गए। लेकिन कांसाबेल पुलिस को इस गिरोह का बाइक जरुर हाथ लग गई है।

ये भी पढ़ें- रेलवे पुलिस बोली- ये चोरी का माल है, चलो थाने और सराफा व्यापारी से लूट लिए 97 किलो चांदी के गहने

बगीचा क्षेत्र में सरे राह दिन दहाड़े व शाम ढलते ही लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइकर्स गैंग की योजना पर उस समय असफल हो गया जब क्षेत्र के दो जाबांज युवकों ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया था। बगीचा के एक व्यापारी के पीछे यह बाइकर्स गैंग लग गए थे। अपने पीछे बाईकर्स गैंग(bilaspur loot news)को लगा हुआ देख कर व्यापारी ने महादेवडांड़ के राजेश अग्रवाल को फोन कर इसकी सूचना दे दी। राजेश अग्रवाल ने इसी सूचना क्षेत्र के अन्य लोगों और पुलिस को दे दी। जिसके बाद दो युवक गैंग के पीछा करना शुरु कर दिए थे।
ये भी पढ़ें- व्यापारी से बोला लुटेरा- आईएम जीआरपी पुलिस, निकालो इस बैग में क्या है और लूट लिए 14 लाख के गहने

वहीं बदमाश व्यापारी का पीछा कर रहे थे। व्यापारी लगातार फोन के माध्यम से राजेश अग्रवाल को सूचना दे रहा था। बटईकेला के पास पंहुचते ही बदमाशों का पीछा कर रहे दोनो युवकों ने सडक़ में बाईक को अड़ा कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।
ये भी पढ़ें- बाइक सवार बदमाशों ने मचाया आतंक, फायरिंग कर 8 लाख की लूट

लेकिन बदमाशों ने अपनी बाईक को एक खेत में फेक कर अंधेरा का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गए। बदमाशों के फरार हो जाने के बाद शाम 8 बजे कांसाबेल पुलिस (Bilaspur loot news)ने उस बाईक को जब्त कर लिया। कांसाबेल पुलिस ने बताया कि आधी रात तकरीबन एक बजे तक बाइकर्स को ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वे बाईक को फेंककर भागने में कामयाब हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो