scriptभाभी के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही उठाया ऐसा कदम के भाई भाभी आ गए दहशत में | The accused came out of the jail and abused the brother and sister-in- | Patrika News
जशपुर नगर

भाभी के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही उठाया ऐसा कदम के भाई भाभी आ गए दहशत में

आरोपी की पिटाई से पति-पत्नी गंभीर रूप से हुए घायल

जशपुर नगरJun 04, 2019 / 05:50 pm

Amil Shrivas

Crime news

भाभी के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही उठाया ऐसा कदम के भाई भाभी आ गए दहशत में

जशपुरनगर. बगीचा थाना क्षेत्र में अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल गए आरोपी ने जेल से निकलने के बाद अपनी भाभी और भाई की जमकर पिटाई कर दी। महिला को बचाने जब उसका पति आया तो आरोपी छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की भी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी के पिटाई से दोनो पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने अपने भाई और भाभी के साथ मारपीट करने के बाद से फरार हो गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बगीचा थाना क्षेत्र में 2014 में एक महिला के साथ उसके सगे देवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद महिला की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हुआ था और न्यायालय ने आरोपी को 14 साल कारावास और 22 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। जिसके बाद कुछ साल पहले आरोपी देवर को हाईकोर्ट से राहत मिली और वो जमानत पर छूटकर बाहर आ गया। जेल से छूटकर आने के बाद से आरोपी लगातार पीडि़ता पर हमले की फिराक में रहता था जिस वजह से पीडि़ता और उसका परिवार आरोपी से छुपकर रहते थे। रविवार की शाम पीडि़ता गांव में अपने मवेशियों ढूंढ रही थी उसी समय उसका सामना आरोपी से हो गया और आरोपी अपनी भाभी को सामने देखकर आगबबूला हो गया और जेल भेजने की बात कहते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। महिला के चिल्लाने की आवाज को सुनकर जब पीडि़ता का पति मौके पर अपनी पत्नी को बचाने पंहुचा तो आरोपी ने उसकी भी लकड़ी से जमकर पिटाई कर दी। आरोपी के पिटाई से दोनो पति पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनो घायलो को ग्रामीणों ने एंबुलेस की मदद से बगीचा के अस्पताल में भर्ती कराया है।
घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरु कर दी है।

Home / Jashpur Nagar / भाभी के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही उठाया ऐसा कदम के भाई भाभी आ गए दहशत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो