scriptहस्ते खेलते तालाब में नहाने गई दो सगी बहनें नहीं लौटी वापस, मृत्यु ऐसी के सहम गया पूरा गाँव ! | two sisters die due to drowning in pond | Patrika News
जशपुर नगर

हस्ते खेलते तालाब में नहाने गई दो सगी बहनें नहीं लौटी वापस, मृत्यु ऐसी के सहम गया पूरा गाँव !

बच्चियों के पिता की पहले हो चुकी है मौत

जशपुर नगरApr 23, 2019 / 03:02 pm

Amil Shrivas

crime

हस्ते खेलते तालाब में नहाने गई दो सगी बहनें नहीं लौटी वापस, मृत्यु ऐसी के सहम गया पूरा गाँव !

जशपुरनगर. दो सगी बहनों के तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। दो सगी बहनों की एक साथ मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर दो बच्चियों के शव को तलाब से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिवानपुर की है।
जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम दिवानपुर निवासी मीना यादव की दो बेटी ११ वर्षीय हेमंती यादव एवं ९ वर्षीय देवकी यादव सोमवार को नव निर्मित तालाब में नहाने गई हुई थी। बताया जाता है कि नहाने के दौरान छोटी बहन देवकी यादव अचानक तालाब में डूबने लगी थी, अपनी छोटी बहन को तालाब में डूबते हुए देखकर बड़ी बहन देवकी यादव अपनी बहन को बचाने का प्रयास करने लगी, इसी दौरान दोनो बहन एक साथ तालाब की गहराई में चली गई थी। दोनो बहनो के तालाब के गहराई में चले जाने के कारण दोनो की मौत हो गई। दो बहनो की एक साथ तालाब में डूब जाने की जानकारी ग्रामीणों को होने पर ग्रामीण मौके पर पंहुच गए थे और इसकी जानकारी तत्काल पत्थलगांव पुलिस को दी गई। सूचना मिलने में पत्थलगांव पुलिस भी मौके पर पंहुच कर घटना स्थल का मुआयाना करने के बाद तालाब से दोनो बच्चियों के शव को बाहर निकलवा कर शव परिक्षण करने के बाद दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव में पसरा मातम ; एक साथ दो सगी बहनों की तालाब में डूब कर मौत हो जाने की जानकारी ग्रामीणों को लगने पर ग्रामीण तत्काल मौके पर पंहुच गए और पूरे गांव में मातम पसर गया है। वहीं दो बहनो के साथ मौत हो जाने के बाद उनके परिजन भी बेसुध हो गए हैं।

Home / Jashpur Nagar / हस्ते खेलते तालाब में नहाने गई दो सगी बहनें नहीं लौटी वापस, मृत्यु ऐसी के सहम गया पूरा गाँव !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो