scriptअखिलेश यादव बोले, भाजपा की गंगा यात्रा पाखण्ड, केशव प्रसाद मौर्य पर भी साधा निशाना | Akhilesh Yadav Criticised BJP Ganga Yatra and Reply on Keshav Maurya | Patrika News
जौनपुर

अखिलेश यादव बोले, भाजपा की गंगा यात्रा पाखण्ड, केशव प्रसाद मौर्य पर भी साधा निशाना

शैलेन्द्र यादव ललई की बड़ी माता के निधन पर शोक सवेदना जताने पहुंचे थे जौनपुर।

जौनपुरJan 29, 2020 / 07:20 pm

रफतउद्दीन फरीद

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव

जौनपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की गंगा यात्रा को पाखंड बताया है। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा उन्हें काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर सदबुदि्ध प्राप्त करने वाले बयान का भी जवाब दिया। कहा कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का खुद का बीजेपी में मजाक बना हुआ है।

 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पूर्व मंत्री व सपा नेता शैलेन्द्र यादव ‘ललई’ की बड़ी माता के निधन के बाद बड़े पिता पारस यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा की गंगा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ पाखण्ड है। गंगा मैया भाजपा से किस कदर नाराज हैं इसका अंदाजा कानपुर में ही लग गया था, जब गंगा मैया ने ठोकर मारी थी।

 

डिप्टी सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में उनका खुद का जिस तरह से मजाक बना हुआ है उससे पूरा मौर्य समाज आहत है। दिल्ली में बीजेपी सरकार बनने के बयान पर बोले की अब भाजपा जा रही है। अच्छा ये होगा कि केशव खुद को देखें और सड़क का निर्माण कराएं। उनके लिये यही बेहतर है कि वो दूसरों के झगड़े में न पड़ें।

 

By Javed Ahmad

Hindi News/ Jaunpur / अखिलेश यादव बोले, भाजपा की गंगा यात्रा पाखण्ड, केशव प्रसाद मौर्य पर भी साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो