scriptस्वामी विवेकानंद जयन्ती पर पूविवि में आएंगे योग गुरु बाबा रामदेव, युवा दिवस की तैयारियां तेज | baba ramdev will be come in purvanchal university on yuva diwas | Patrika News
जौनपुर

स्वामी विवेकानंद जयन्ती पर पूविवि में आएंगे योग गुरु बाबा रामदेव, युवा दिवस की तैयारियां तेज

कुलपति प्रो0 डा0 राजाराम यादव से औपचारिक मुलाकात कर कार्यक्रम को सफल बनाने की तय हुई रूपरेखा

जौनपुरDec 10, 2018 / 09:32 pm

Ashish Shukla

news

स्वामी विवेकानंद जयन्ती पर पूविवि में आएंगे योग गुरु बाबा रामदेव, युवा दिवस की तैयारियां तेज

जौनपुर. युवा दिवस के रूप में 12 जनवरी को मनाये जाने वाले स्वामी विवेकानंद जयन्ती के अवसर पर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में योग गुरु बाबा रामदेव के आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। प्रान्तीय प्रभारी आचार्य संजीव व महिला पतंजलि योग समिति की प्रान्तीय प्रभारी शशि जनपद के कार्यकर्ताओं के साथ साथ कुलपति प्रो0 डा0 राजाराम यादव से औपचारिक मुलाकात कर कार्यक्रम को सफलतम बनानें के लिए विचार विमर्श करते हुए शिविर स्थल की तैयारियों का भी जायजा लिया गया।
कुलपति ने बताया कि युवाओं की अपरिमित शक्ति और सामर्थ्य को राष्ट्रहित में लगानें के उद्देश्य के तहत उनको प्रेरित करनें के लिए इस तरह का भव्य कार्यक्रम किया जा रहा है जिसमें दो लाख से अधिक युवाओं के द्वारा योगाभ्यास व सूर्यनमस्कार करके वैश्विक स्तर पर एक नया कीर्तिमान बनाया जायेगा। इस मोके पर पतंजलि योग समिति के प्रान्तीय सह प्रभारी अचल हरीमूर्ति,प्रान्तीय महाविद्यालय प्रभारी संजय श्रीवास्तव जी,पूर्व न्यायाधीश भगवान सिंह, वित्त एवं लेखाधिकारी डा0 एनके सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो