scriptDense fog alert in these districts of UP IMD released latest weather update | यूपी के इन जिलों में घने कोहरे का अलर्ट, IMD ने जारी किया मौसम का लेटेस्ट अपडेट | Patrika News

यूपी के इन जिलों में घने कोहरे का अलर्ट, IMD ने जारी किया मौसम का लेटेस्ट अपडेट

locationजौनपुरPublished: Dec 26, 2023 07:16:13 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

जैसे-जैसे दिसंबर का महीना खत्म होता जा रहा है वैसे ही उत्तर प्रदेश के मौसम में भी बदलाव आता जा रहा है। कोहरे के साथ ठंड क असर दिनों दिन तेज होता जा रहा है।

fog_in_uttar_pradesh
आज मंगलवार को मौसम भले ही शुष्क रहेगा लेकिन 2 दर्जन जिलों में कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। पश्चिमी यूपी में एक या दो स्थानों पर घना कोहरा तो पूर्वी यूपी के हिस्सों में भी कुछ जगहों पर घने कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है। फिलहाल 30-31 दिसंबर तक मौसम के यूहीं बने रहने का अनुमान है।

आज से 31 दिसंबर को तक मौसम शुष्क रहेगा और कई जगहों पर मध्यम से घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है। वही मंगलवार से प्रदेश भर में बर्फीली हवाएं चलेंगी, जिसके प्रभाव के चलते अगले कुछ दिनो में तापमान में और अधिक गिरावट आने का अनुमान जताया जा रहा है।
इन जिलों में पड़ेगा कोहरा
प्रतापगढ़, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, गोंडा, बलरामपुर और श्रावस्ती जिले में ठीक-ठाक कोहरा पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, कानपुर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, सुल्तानपुर, अयोध्या, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर, अलीगढ, बुलंदशहर, अलीगढ, कासगंज, सहारनपुर, संभल और बदायूं में भी घना कोहरा पड़ने की संभावना जताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो