scriptसड़क हादसे के बाद बवाल, लोगों ने ट्रक में लगाई आग | Fire in truck after children injured in road accident in Up jaunpur | Patrika News
जौनपुर

सड़क हादसे के बाद बवाल, लोगों ने ट्रक में लगाई आग

बच्चों को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पोल से टकराकर खाई में चला गया।

जौनपुरOct 22, 2018 / 09:11 pm

Akhilesh Tripathi

Road accident in jaunpur

जौनपुर में सड़क हादसा

जौनपुर. लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मुरादगंज के पास सोमवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार तीन बच्चे घायल हो गए। बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे फायरब्रिगेड की मदद से जबतक आग पर काबू पाया गया, तब तक ट्रक का इंजन और टायर जलकर नष्ट हो गया।
मुरादगंज निवासी जिलाजीत चौहान का बेटा पवन (12 साल) शेरबहादुर का बेटा अंकित (7 साल) और उदय चौहान की पांच वर्षीय बेटी पलक एक साथ साइकिल से गांव में किसी ब्रह्मभोज में शामिल होकर लौट रहे थे। साइिकल पवन चला रहा था जबकि पलक और अंकित बैठे थे। शाम को करीब साढ़े सात बजे वह साइकिल से घर के पास हाईवे पर पहुंचे थे तभी जौनपुर शहर से बदलापुर की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए। बच्चों को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पोल से टकराकर खाई में चला गया।
स्थानीय लोगों की मदद से तीनों बच्चों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। इधर घटना से गुस्साए गांव के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक में आग लगा दी। सूचना पर लाइनबाजार थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड भी पहुंच गया। फायर ब्रिगेड की मदद से जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक ट्रक का इंजन और आगे के दोनो टायर जलकर नष्ट हो गए। हादसे के बाद चालक और खलासी दोनों ट्रक छोड़कर फरार हो गए।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / सड़क हादसे के बाद बवाल, लोगों ने ट्रक में लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो