scriptपुलिस का क्रूर चेहरा, युवक को थाने ले जाकर इतना मारा कि वह बहरा हो गया!, रुपये छीनने का भी आरोप | Police beat so much that the young man became deaf | Patrika News
जौनपुर

पुलिस का क्रूर चेहरा, युवक को थाने ले जाकर इतना मारा कि वह बहरा हो गया!, रुपये छीनने का भी आरोप

जौनपुर में पुलिस का पर बड़ा आरोप, मामूली मारपीट के आरोपी को इतना पीटा कि बहरा कर दिया, एसपी बोले जांच कराएंगे।

जौनपुरAug 20, 2017 / 09:15 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police Torture

पुलिस ने युवक को किया टॉर्चर

जौनपुर. सड़क पर मारपीट करने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने इतना पीटा कि उसके कान से खून बहने लगा। कुछ देर बाद उसे सुनाई देना बंद हो गया। उसके साथी पर भी लाठी बरसाई गई। देर रात युवकों ने माफी मांगी तो उनके जेब में मौजूद 660 रूपये लेकर छोड़ दिया गया। फिलहाल युवक अपना नाम पता बताने को तैयार नहीं हैं। एसपी को पता चला तो उन्हें जांच कराने की बात कही।
इसे भी पढ़ें

योगीराज में कैदी को शॉपिंग करा रहे पुलिस वाले, वायरल हुआ वीडियो

शुक्रवार की देर रात नगर के ही दो युवक बाइक से कहीं जा रहे थे। जिला अस्पताल के पास एक आटो से भिड़ंत हो गई। इसके बाद बाइक सवार व आटो चालक में मारपीट होने लगी। इसी बीच वहां गश्त पर निकला पुलिस का वाहन पहुंच गया। तीनों को पकड़ कर कोतवाली लाया गया। यहां पहुंचते ही आटो चालक को एक तरफ बैठा दिया गया। आरोप है कि बाइक सवार एक युवक को लाठी से पीटा जाने लगा।
इसे भी पढ़ें

भाजपा कार्यकर्ता इस बात से हुए नाराज, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का किया बहिष्कार, बोले हम आतंकवादी नहीं

दूसरे युवक को कुछ पुलिस वालों ने चेहरे पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसी दौरान उसके कान से खून निकलने लगा। वह गश खाकर वहीं गिर पड़ा। पुलिस वाले घबराए तो दोनों को बैठा दिया गया। करीब चार बजे युवक कुछ संभले तो किसी तरह परिजनों को फोन कराया। परिजन पहुंचे तो उन्होंने पुलिस वालों से मारपीट के लिए माफी मांगी लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। युवकों की पर्स में मौजूद 660 रूपये लेने के बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया।
इसे भी पढ़ें

राहुल गांधी बोले, गोरखपुर में बच्चों की मौत गवर्नमेंट मेड ट्रेजिडी, मुख्यमत्री दबाने की न करें कोशिश

यहां से परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए जहां उसका उपचार कराया गया। रविवार तक युवक को एक कान से सुनाई नहीं दे रहा था। दोनों पर पुलिस का इतना खौफ हावी रहा कि दोनों अपना नाम व पता बताने से मना करते रहे। कोतवाल शशिभूषण राय ने बताया कि युवकों को पकड़ कर लाया गया था लेकिन मारा-पीटा नहीं गया है। दोनों पक्षों ने सुलह कर ली थी। एसपी ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी। सच्चाई मिली तो दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
by JAVED AHMAD

Home / Jaunpur / पुलिस का क्रूर चेहरा, युवक को थाने ले जाकर इतना मारा कि वह बहरा हो गया!, रुपये छीनने का भी आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो