scriptUP में धरना दे रहे लोगों को कुर्सियों से पीटा गया, VIDEO वायरल | Protesters Beaten Brutally by Chairs in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

UP में धरना दे रहे लोगों को कुर्सियों से पीटा गया, VIDEO वायरल

जौनपुर के टीबी अस्पताल में समय से वेतन भुगतान, बकाया एरियर और महिला कर्मचारियों पर वर्कलोड कम करने आदि मांगों को लेकर चल रहा था धरना।

जौनपुरJan 09, 2019 / 06:12 pm

रफतउद्दीन फरीद

Live Pitayi

लाइव पिटायी

जौनपुर. धरना बिल्कुल शांतिपूर्वक चल रहा था। विरोध के नाम पर सिर्फ नारेबाजी की जा रही थी। इसी दौरान कुछ लोग आए और उन्हें मारने-पीटने लगे। उन्हें कुर्सियों से पीटा। इसके बाद वहां भगदड़ और अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि धरनारत लोगों को किस बुरी तरह से मारा-पीटा जा रहा है।
घटना जौनपुर जिले के टीबी अस्पताल की है। यहां यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन व स्वास्थ्य कार्यकर्ता और स्वास्थ्य पर्यवेक्षक संघर्ष समिति का संयुकत रूप से धरना कई दिनों से चल रहा है। बेसिक हेल्थ वर्कर एसोसिएशन और मातृ शिशु कल्याण कर्मचारी महिला संघ की सभी कर्मचारी धरने में शामिल रहीं। वह समय से वेतन के भुगतान और कम्रचारियों के सातवें वेतन के बकाया एरियर के भुगतान की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। इसके अलावा महिला कर्मचारियों पर वर्क लोड कम करने व उपार्जित अवकाश स्वीकृति न वगैरह जैसी मांगें भी उनकी लिस्ट में शामिल हैं। बुधवार को भी धरना चल रहा था, इसी दौरान अचानक वहां अफरा-तफरी मच गयी और कुछ लोगों ने पहुंचकर वहां धरना दे रहे लोगों को मारना-पीटना शुरू कर दिया। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शाम को घटना की शिकायत दर्ज कराने तीनों संगइन के पदाधिारी लाइन बाजार थाने पर पहुंचे और तहरीर दी।
By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / UP में धरना दे रहे लोगों को कुर्सियों से पीटा गया, VIDEO वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो