scriptजीत के बाद से गायब हैं ये विधायक, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा इनाम | Sp Mla Jagdish sonkar missing after victory in up election 2017 | Patrika News
जौनपुर

जीत के बाद से गायब हैं ये विधायक, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा इनाम

मछलीशहर विधायक का दर्शन दुर्लभ
 

जौनपुरMar 31, 2018 / 07:01 pm

ज्योति मिनी

Sp Mla Jagdish sonkar missing after victory in up election 2017

जीत के बाद से गायब हैं ये हैं विधायक, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा इनाम

जौनपुर. मछलीशहर के विधायक और पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर का क्षेत्र में चुनाव जीतने के बाद से ही कोई अता-पता नहीं चल रहा है। मछलीशहर विधान सभा की आम जनता ने उन्हेें अपना वोट देकर चुनाव जितवाया था। आम जनता का दावा है कि, विधायक जी चुनाव बाद से ही लापता है। ऐसे में विधायक जी को ढूंढकर लाने वाले को उचित पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा।
ज्ञात हो कि योगी सरकार पिछले 19 मार्च को अपना एक वर्ष का कार्यकाल पूरा कर अपनी सरकार की उपलब्धियां आमजनता तक पहुंचाने के लिए तमाम तरह से प्रचार प्रसार कर रही है। योगी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को प्रदेश की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश सरकार की एक वर्ष की नाकामी बता रहे हैं।
ऐसे में उन्ही के पार्टी के विधायक का क्षेत्रीय जनता से कोई सरोकार न रखना आम जनमानस में चर्चा का अच्छा खासा विषय बना हुआ है। एक वर्ष बीत गया किन्तु विधायक द्वारा अपने विधायक निधि से क्या कार्य कराया गया और कहां किसी को भी जानकारी नहीं है।
जिसका सबसे बड़ा कारण है कि, मछलीशहर विधानसभा की आम जनता से विधायक का दूरी बना लेना। विधायक ?क्षेत्र के कुछ खास लोगो के यहां आते जाते हैं, लेकिन गरीबों ,मजलूमों के दुखदर्द से इनका कोई लेना देना नहीं है। 2019 में लोकसभा चुनाव भी होना है और समाजवादी पार्टी मछलीशहर लोक सभा की सीट जीतने का ख्वाब भी रखती है, लेकिन मछलीशहर लोक सभा मे पड़ने वाली मछलीशहर विधानसभा के सपा विधायक पार्टी के उम्मीदों पर पानी फेरते दिखाई पड़ रहे हैं।
जबकि भाजपा सांसद से लोकसभा क्षेत्र की जनता का मोह काफी हद तक भंग हो गया है। जिसका फायदा समय रहते मुख्य विपक्षी दल कितना उठा पाता है, यह भविष्य के गर्भ में है। जनता तो विधायक के दर्शन को लालायित है।
by जावेद अहमद

Home / Jaunpur / जीत के बाद से गायब हैं ये विधायक, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो