scriptचंद मिनिटों में मायूसी में बदली हरे-हरे नोटों की खुशी, लटक गया मैडम का चेहरा | Lokayukta caught woman patwari red handed while taking bribe | Patrika News

चंद मिनिटों में मायूसी में बदली हरे-हरे नोटों की खुशी, लटक गया मैडम का चेहरा

locationझाबुआPublished: Nov 10, 2021 08:12:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हरे-हरे नोटों को पकड़ते ही लाल हो गए मैडम के हाथ…रिश्वत की रकम लेते ही उड़ गई रंगत..
 

jhabua.jpg

झाबुआ. मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारियों पर लोकायुक्त का शिकंजा कसता जा रहा है। आए दिन लोकायुक्त की टीम रिश्वतखोरों पर कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला झाबुआ का है जहां बुधवार को एक महिला पटवारी को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया। पटवारी ने एक किसान से उसके जमीन नामांतरण के एवज में रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत फरियादी किसान ने लोकायुक्त से की थी।

 

रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ाईं महिला पटवारी
पेटलावद में पदस्थ 38 वर्षीय महिला पटवारी रेखा मेढा ने पाडल घाटी निवासी किसान जाम सिंह ने जमीन नामांतरण के एवज में 6 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। किसान दो हजार रुपए की रिश्वत पहले दे चुका था और बाकी के चार हजार रुपए देने से पहले उसने इंदौर लोकायुक्त से रिश्वतखोर महिला पटवारी रेखा मेढा की शिकायत की। किसान जाम सिंह ने वो रिकॉर्डिंग भी लोकायुक्त को दी थी जिसमें महिला पटवारी उससे रिश्वत की मांग कर रही थीं। इस आधार पर लोकायुक्त टीम ने जाल बिछाया और रिश्वत के चार हजार रुपए लेकर किसान जाम सिंह को पटवारी रेखा के पास भेजा। जैसे ही पटवारी रेखा ने रिश्वत के पैसे लिए तो लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

 

ये भी पढ़ें- महालक्ष्मी मंदिर के पुजारी का दक्षिणा जेब में रखते वीडियो वायरल

 

किसान जाम सिंह ने बताया कि उसने कदवाली गांव में ढाई बीघा कृषि भूमि खरीदी है और इसी जमीन के नामांतरण के एवज में पटवारी रेखा मेढा उससे 6 हजार की रिश्वत मांग रही थीं। उसे कई बार पटवारी से पैसे न होने की बात भी कही लेकिन जब महिला पटवारी ने नामांतरण नहीं किया तो उसने उनके खिलाफ लोकायुक्त में शिकायत की थी।

देखें वीडियो- महालक्ष्मी मंदिर का पुजारी दान के पैसे जेब में डालते कैमरे में कैद

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85f1j0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो