scriptपत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, गुस्से में सास ने गर्दन पर मार दिया फालिया | mother in law attack on son in law in jhabua | Patrika News
झाबुआ

पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, गुस्से में सास ने गर्दन पर मार दिया फालिया

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कियाघायल ग्रामीण गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

झाबुआJan 22, 2020 / 02:08 pm

हुसैन अली

पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, गुस्से में सास ने गर्दन पर मार दिया फालिया

पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, गुस्से में सास ने गर्दन पर मार दिया फालिया

झाबुआ. गुजरात से मजदूरी कर लौटी पत्नी को मायके में लेने पहुंचे पति पर उसकी ही सास ने फालिए से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हे। पुलिस ने आरोपी सास के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। घटना राणापुर थानाक्षेत्र के ग्राम ढोलियावाड़ की है।
ग्रामीण धलमसिंह पिता जोरसिंह अजनार (35) की पत्नी वेस्तीबाई गुजरात मजदूरी करने गई थी। सोमवार को ही वह लौटी और अपनी ससुराल आने की बजाय मायके चली गई। जब इसकी जानकारी धलमसिंह को लगी तो वह दिन में अपनी पत्नी को लेने उसके मायके पहुंचा। उसकी सास रमखाबाई पति मोहब्बत भयडिय़ा इस बात से नाराज हो गई। उसने कहा तू मेरी लडक़ी को लेने क्यों आया है।
बहस इतनी बढ़ी कि सास रमखाबाई ने अपने दामाद की गर्दन पर दाहिनी तरफ फालिया मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ऐसी ही हालत में धलमसिंह अपने घर पहुंचा। यहां से घरवाले उसे राणापुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद धलमसिंह को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी सास रमखाबाई के खिलाफ धारा 307 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Jhabua / पत्नी को मायके लेने पहुंचा पति, गुस्से में सास ने गर्दन पर मार दिया फालिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो