scriptदबंगों के आंतक से गांव से बाहर हुआ परिवार, रंजिश के चलते किया हमला | Family attack in Jhalawar, accused absconding | Patrika News
झालावाड़

दबंगों के आंतक से गांव से बाहर हुआ परिवार, रंजिश के चलते किया हमला

दबंगों के आंतक से गांव बाहर हुआ परिवार, रंजिश के चलते किया हमला

झालावाड़Feb 23, 2019 / 06:30 pm

anandi lal

Jhalawar

दबंगों के आंतक से गांव बाहर हुआ परिवार, रंजिश के चलते किया हमला

झालावाड़। जिले के मिश्रोली थाना क्षेत्र के गांव छान का खेड़ा निवासी एक परिवार को गांव के दबंगों के आंतक से घर छोडना पड़ा। एक माह पहले दबंगों ने मारपीट कर परिवार को गांव छोडऩे पर मजबूर कर दिया था। पुलिस में शिकायत दी लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक के सामने गुहार लगाई तो पुलिस ने महज मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में गम्भीरता नहीं दिखाने पर उनके हौसले बुलंद हो गए।
पीड़ित परिवार को मिल रही धमकी

जानकारी के अनुसार, गत दिनों सरसों की कटाई के दौरान जब परिवार गांव पहुंचा तो उस पर फिर से हमला कर दिया। घायल राजकीय चिकित्सालय में भर्ती हैं। वहीं हमलावर बेखौफ होकर पीडि़त परिवार को धमकी देने में लगे हैं। राजकीय चिकित्सालय में पीडि़त ने बताया कि गांव के श्याम सिंह, तुफान सिंह, दशरथ सिंह, शिव सिंह सहित कई लोगों ने आपसी रंजिश को लेकर 22 जनवरी को प्रार्थी व उसकी मां धापू बाई व बहन संतोष के साथ मारपीट की । इस पर पीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत मिश्रोली थाने में दी।
घायल बोले अचानक पहुंचे और कर डाला हमला

पीड़ित परिवार ने अपने रिश्तोदारों के साथ इस पर 18 फरवरी को गांव में लौटकर सरसों की फसल की कटाई शुरु की तो हमलावर इस बार ज्यादा संख्या में पहुंचकर मारपीट कर सभी को घायल कर दिया। घायलों में नारायण सिंह, गुमान सिंह, धापू बाई, रेखा बाई व लाल कंवर को राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इस मामले की शिकायत भी पुलिस में की गई लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर ली।
पुलिस थाना मिश्रोली के प्रभारी कन्हैयालाल मेवाड़ा ने बताया कि छान का खेड़ा गांव के तुफान सिंह के परिवार के साथ मारपीट के मामले में बयान ले लिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो