script‘लॉलीपॉप’ टिप्पणी को लेकर मानवेंद्र सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला | manvendra singh on pm modi lolipop comment | Patrika News
झालावाड़

‘लॉलीपॉप’ टिप्पणी को लेकर मानवेंद्र सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला

कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

झालावाड़Jan 05, 2019 / 02:45 pm

santosh

manvendra singh
झालावाड़। कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘लॉलीपॉप’ वाली टिप्पणी पर मानवेंद्र सिंह ने कहा कि लॉलीपॉप में स्वाद तो होता है, आपने तो वह भी नहीं दिया। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने आश्वासन दिया था कि किसानों की कर्ज माफी होगी।
कांगेस पार्टी ने अपना चुनावी वादा पूरा किया
ऐसे में पार्टी ने अपना वादा पूरा किया है, जिसका हम सभी स्वागत करते हैं और हम सभी को प्रसन्नता है। मालूम हो कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की सरकार बनने पर दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफी करने की बात कही थी।
मोदी ने कांग्रेस को बताया था ‘लॉपीपॉप कंपनी’
कांग्रेस ने अपने वादे को पूरा करते हुए महज 3 दिन में किसानों की कर्ज माफी का एलान भी कर दिया। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों की कर्जमाफी को लॉलीपॉप बताते हुए हमला बोला था कि कांग्रेस एक ‘लॉपीपॉप कंपनी’ है जिसे देश के किसानों की कोई वास्तविक चिंता नहीं है।
बड़ी खबर: वसुंधरा राजे नहीं होंगी नेता प्रतिपक्ष, संसदीय बोर्ड की बैठक में बनी सहमति

वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ना गलती नहीं
वहीं बाड़मेर पहुंची मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह ने कहा है कि वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ना गलती नहीं रही, बल्कि इससे मानवेंद्र की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो गई। मानवेंद्र को इस चुनाव में 81504 वोट मिले थे, वह दूसरे स्थान पर रहे थे और वसुंधरा राजे ने उन्हें 35,000 वोटों से हराया था। आपको बता दें कि मानवेंद्र सिंह दो दिन के झालावाड़ दौरे पर हैं। वे राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे।

Home / Jhalawar / ‘लॉलीपॉप’ टिप्पणी को लेकर मानवेंद्र सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो