scriptपाताल हनुमान मंदिर के दानपात्र से राशि चोरी, एक डिटेन | पाताल हनुमान मंदिर के दानपात्र से राशि चोरी, एक डिटेन | Patrika News
झालावाड़

पाताल हनुमान मंदिर के दानपात्र से राशि चोरी, एक डिटेन

पाताल हनुमान मंदिर के दानपात्र से राशि चोरी, एक डिटेन

झालावाड़May 07, 2024 / 09:08 pm

harisingh gurjar

.शहर के मध्य में स्थित पाताल हनुमान मंदिर से सोमवार रात को अज्ञात चोर दान पात्र के कुंदे तोड़कर दानपात्र में रखी राशि चुरा ले गए। घटना का पता उस लगा जब सुबह पुजारी मंदिर पहुंचा। दानपात्र का कुंदे टूटे हुए मिले और ऊपर का गेट खुला हुआ मिला। पुजारी ने मंदिर समिति के सदस्यों को सूचना दी, इस दौरान कई लोग एकत्रित हो गए।कोतवाली सीआई चंद्र ज्योति शर्मा ने बताया कि शहर के क्लॉथ मार्केट स्थित पाताल हनुमान मंदिर में कुछ बदमाश मंदिर परिसर में रखी दान पेटी के कुंदे खोलकर राशि चुरा ले गए। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को डिटेन किया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

फिर से चौकी खोलने की मांग-

पाताल हनुमान मंदिर समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि शहर के व्यस्त बाजारों में शामिल क्लॉथ मार्केट में स्थित पाताल हनुमान मंदिर में सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र बाहर निकाला और उसे तोड़कर राशि चुरा ले गए। शहर में चोरी की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ दिन पूर्व भी तबेला रोड पर एक महिला से घर के बाहर ही चेन स्नैचिंग की घटना हुई थी। आए दिन यहां भी दुकानदारों से झगड़े की घटनाएं होती रहती हैं। यहां पर सर्राफा, कपड़ा और किराना का बड़ा मार्केट है। पुलिस ने पहले यहां चौकी भी स्थापित की थी, जिसे भी अब बंद कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन सर्राफा बाजार में पुलिस चौकी स्थापित करें व गश्त बढ़ाएं ताकि इस तरह की समस्या नहीं हो।

Hindi News/ Jhalawar / पाताल हनुमान मंदिर के दानपात्र से राशि चोरी, एक डिटेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो