scriptयुवक की छत से गिरकर दर्दनाक मौत, पत्नी दो साल से मायके में, क्या थी मनमुटाव की वजह? | Patrika News
झांसी

युवक की छत से गिरकर दर्दनाक मौत, पत्नी दो साल से मायके में, क्या थी मनमुटाव की वजह?

झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी स्थित ग्वालटोली में एक दर्दनाक हादसा हो गया। 35 वर्षीय सोनू अहिरवार नामक युवक की छत से गिरने से मौत हो गई।

झांसीMay 25, 2024 / 05:00 pm

Ramnaresh Yadav

Young man died painfully after falling from the roof, wife was in her parents' house for two years, what was the reason for estrangement?

सोनू की फाइल फोटो और पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन

झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक की छत से गिरने के कारण दर्दनाक मौत हो गई। मृतक सोनू अहिरवार शुक्रवार रात को अपने घर की छत पर सोने गया था। रात में पानी पीने के लिए उठते समय उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोनू की मौत से उसके परिवार में मातम का माहौल है।

छत पर सो रहा था सोनू, पानी पीने उठा तो हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, सोनू रात को खाना खाकर घर की छत पर सोने चला गया था। देर रात करीब 11:30 बजे जब वह पानी पीने के लिए उठा तो अचानक छत से नीचे गिर गया। गिरने की आवाज सुनकर परिजन जागे और उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो साल से मायके में थी पत्नी

परिवार के सदस्यों ने बताया कि सोनू की शादी करीब 6 साल पहले रजनी नामक महिला से हुई थी। उनकी 5 साल की एक बेटी भी है। पिछले करीब दो साल से किसी बात को लेकर मनमुटाव के चलते रजनी अपने मायके में रह रही थी।

पोस्टमार्टम के बाद होगा मामला दर्ज

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jhansi / युवक की छत से गिरकर दर्दनाक मौत, पत्नी दो साल से मायके में, क्या थी मनमुटाव की वजह?

ट्रेंडिंग वीडियो