scriptहुक्का बार के शौकीन हो जाएं सावधान, पुलिस की छापेमारी में 11 गिरफ्तार | Hookah bar lovers should be careful 11 arrested police raid | Patrika News
झांसी

हुक्का बार के शौकीन हो जाएं सावधान, पुलिस की छापेमारी में 11 गिरफ्तार

पुलिस ने शहर के कई रेस्टोरेंट में छापेमारी कर हुक्का बार का भंडाफोड़ किया। इस दौरान 7 रेस्टोरेंट में हुक्का बार संचालित होते हुए पाए गए। पुलिस ने मौके से 27 हुक्के जब्त किए और 11 लोगों को हिरासत में ले लिया। देर रात तक उनसे पूछताछ जारी रही।

झांसीMar 11, 2024 / 10:56 am

Ramnaresh Yadav

Illegal hookah bar busted in Jhansi, 27 hookahs seized

झांसी में गैरकानूनी हुक्का बार का भंडाफोड़, 27 हुक्के जब्त – फोटो : सोशल मीडिया

झांसी पुलिस ने शहर के 7 रेस्टोरेंट में छापेमारी कर हुक्का बार का भंडाफोड़ किया। इस दौरान 11 लोगों को हिरासत में लिया गया और 27 हुक्के जब्त किए गए। इनमें से कुछ रेस्टोरेंट में नाबालिग भी मौजूद थे, जिनके अभिभावकों को सूचना दी गई है। पुलिस ने सभी रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी दी है कि यदि वे हुक्का बार संचालित करते हुए पाए गए तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

छापेमारी

एसएसपी राजेश एस. के निर्देश पर सहायक पुलिस अधीक्षक अंतरिक्ष जैन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रविवार शाम को शहर के कई रेस्टोरेंट में छापेमारी की।

हुक्का बार

छापेमारी के दौरान 7 रेस्टोरेंट में हुक्का बार संचालित होते हुए पाए गए। इनमें से कुछ रेस्टोरेंट में नाबालिग भी मौजूद थे। पुलिस ने नाबालिगों को सख्त हिदायत दी और उनके अभिभावकों को सूचना दी।
कार्रवाई

पुलिस ने मौके से 27 हुक्के जब्त किए और 11 लोगों को हिरासत में ले लिया। इनके खिलाफ धारा 269/270 आईपीसी और COTPA एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

हुक्का बार के शौकीन हो जाएं सावधान, पुलिस की छापेमारी में 11 गिरफ्तार
एसपी सिटी का बयान
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हुक्का बार का संचालन गैरकानूनी है। इस तरह की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी करती रहेगी।

हड़कंप

पुलिस की इस कार्रवाई से शहर के रेस्टोरेंट संचालकों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने सभी रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी दी है कि यदि वे हुक्का बार संचालित करते हुए पाए गए तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jhansi / हुक्का बार के शौकीन हो जाएं सावधान, पुलिस की छापेमारी में 11 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो