scriptझांसी में सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने पहले सॉरी लिखा और फिर 8वीं मंजिल से कूद आत्महत्या की | Jhansi sail tax commissioner only son committed suicide sorry written on ground | Patrika News
झांसी

झांसी में सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने पहले सॉरी लिखा और फिर 8वीं मंजिल से कूद आत्महत्या की

झांसी में सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ 18 ने शुक्रवार सुबह में रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने जमीन पर सॉरी लिखा है।
 

झांसीSep 09, 2022 / 03:54 pm

Sanjay Kumar Srivastava

झांसी में सेल टैक्स कमिश्नर  के इकलौते बेटे ने पहले सॉरी लिखा और फिर 8वीं मंजिल से कूद आत्महत्या की

झांसी में सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने पहले सॉरी लिखा और फिर 8वीं मंजिल से कूद आत्महत्या की

झांसी में सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे कौस्तुभ 18 ने शुक्रवार सुबह में रायल सिटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने जमीन पर सॉरी लिखा है। आवाज सुन कर सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचे। और पुलिस को सूचना देने के साथ ही उन्होंने एंबुलेंस बुलाई। पर पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। कौस्तुभ ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।
नोएडा गए थे माता-पिता

सीपरी बाजार पुलिस के अनुसार, मूल रूप से इटावा के रहने वाले सेल टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य रायल सिटी के फ्लैट नंबर 409 में किराए पर रहते हैं। गुरूवार को वह अपनी पत्नी के साथ नोएडा गए थे। घर पर कौस्तुभ और उसकी दो छोटी बहनें थीं।
यह भी पढ़ें लेवाना सुइट्स होटल अग्निकांड पर हाईकोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान

धूल पर सॉरी है लिखा और कूद गया
देर रात दोनों बहनों ने खाना खाया पर कौस्तुभ ने खाना नहीं खाया। वह रात में मोबाइल पर किसी से बात कर करता रहा। पहले वह पांचवीं मंजिल पर जाकर काफी देर तक बात करता रहा। यहां उसने रेलिंग के पास जमीन में धूल पर सॉरी है, लिखा। उसके बाद रात में बात करते-करते वह आठवीं मंजिल तक पहुंच गया। और उसने रेलिंग के पास मोबाइल रखा और नीचे कूद गया। गिरने की आवाज आने पर सुरक्षा गार्डों ने उसे नीचे पड़ा देखा। उन्होंने एंबुलेंस बुलाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें मायावती का भाजपा पर निशाना, तुष्टीकरण के नाम पार्टी कर रही संकीर्ण राजनीति

वजह अभी मालूम नहीं – पुलिस

पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पिता दिल्ली से वापस लौट रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सीपरी बाजार इंस्पेक्टर जेपी पाल ने बताया कि, सुसाइड की वजह अभी मालूम नहीं चल सकी है। इसकी पड़ताल की जा रही है।

Home / Jhansi / झांसी में सेल टैक्स कमिश्नर के इकलौते बेटे ने पहले सॉरी लिखा और फिर 8वीं मंजिल से कूद आत्महत्या की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो