scriptवायरल हो रही है ‘पिंक सूट’ वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें, चुनावी माहौल में चमक | Patrika News
झांसी

वायरल हो रही है ‘पिंक सूट’ वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें, चुनावी माहौल में चमक

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियों के दौरान, झांसी के केंद्रीय विद्यालय नंबर 2 में बतौर शिक्षिका कार्य करने वाली संध्या कुमारी का जलवा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार, पिंक सूट में तैयार होकर पोलिंग ऑफिसर के रूप में उपस्थित होने से उनका अंदाज देखने वालों को हैरानी का सामना हो रहा है।

झांसीMay 19, 2024 / 06:31 pm

Ramnaresh Yadav

वायरल हो रही है 'पिंक सूट' वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें, चुनावी माहौल में चमक

पिंक सूट वाली पोलिंग ऑफिसर का जलवा, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

झांसी, उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान 20 मई को होने हैं, जो कि झांसी समेत उत्तर प्रदेश की कई अन्य सीटों पर वोट डाला जाएगा। 19 मई को पोलिंग कराने वाली पार्टियों को चुनाव सामग्री भी बांट दी गई थी, जिसके दौरान झांसी की एक पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पहली बार लगी चुनाव ड्यूटी

संध्या कुमारी ने अपने पहले चुनावी ड्यूटी के दौरान बताया कि उन्हें चुनाव के लिए बहुत उत्साहित महसूस हो रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली बार है जब वे चुनावी कार्य में शामिल हो रही हैं, और उनका उत्साह उनके काम को समर्पित करने का साबित करता है। झांसी के इस पोलिंग ऑफिसर का जलवा सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो को वायरल कर रहे हैं, और उन्हें इस ‘पिंक सूट’ वाले अद्भुत रूप में सराह रहे हैं।

 रीना द्विवेदी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं

यहां यह भी रोचक है कि पिछले चुनाव में भी कुछ पोलिंग ऑफिसरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 2019 के लोकसभा चुनाव में, एक पीली साड़ी पहने महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

Hindi News/ Jhansi / वायरल हो रही है ‘पिंक सूट’ वाली पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें, चुनावी माहौल में चमक

ट्रेंडिंग वीडियो